whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: केएल राहुल ने मैच के बाद जीता दिल, एमएस धोनी को दिया खास सम्मान, देखें वीडियो

KL Rahul MS Dhoni: लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने मैच के बाद दिल जीतने वाला काम किया। उन्होंने एमएस धोनी को खास सम्मान दिया। जिसे देख क्रिकेट फैंस काफी खुश हो गए हैं।
11:55 PM Apr 19, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ipl 2024  केएल राहुल ने मैच के बाद जीता दिल  एमएस धोनी को दिया खास सम्मान  देखें वीडियो
KL Rahul MS Dhoni

KL Rahul MS Dhoni: लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने शुक्रवार को लखनऊ में खेले गए मुकाबले में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में केएल ने जहां एक ओर अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से दर्शकों को एंटरटेन किया तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने सीएसके के फैंस का दिल भी जीत लिया। मैच के बाद केएल राहुल ने एमएस धोनी को खास सम्मान दिया।

धोनी के सम्मान में उतार दी कैप

हुआ यूं कि मैच खत्म होने के बाद केएल राहुल सीएसके के खिलाड़ियों से मिलने आए। सबसे पहले उनके सामने कप्तान रुतुराज गायकवाड़ आए। इसके बाद जैसे ही एमएस धोनी आए तो उन्होंने उनके सम्मान में अपनी कैप उतार दी। केएल के इस तरह सीनियर खिलाड़ी को सम्मान देने ने फैंस को खुश कर दिया है। उनके ये जेश्चर क्रिकेट फैंस में चर्चा का विषय बन गया है।

समीर रिजवी जीत चुके हैं दिल

आपको बता दें कि इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच हुए मैच में युवा खिलाड़ी समीर रिजवी ने भी विराट कोहली को इसी तरह का सम्मान दिया था। समीर ने विराट कोहली से हाथ मिलाने से पहले उनके सम्मान में अपनी कैप उतार दी थी। इन दोनों वाकयों ने इस जेंटलमैन गेम का सम्मान बढ़ा दिया है।

ये भी पढ़ें: Video: रवींद्र जडेजा ने हवा में उड़कर एक हाथ से लपका अद्भुत कैच, अंपायर हो गए कंफ्यूज

केएल राहुल की टीम की शानदार जीत

लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच की बात करें तो इस मुकाबले में एलएसजी ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। केएल राहुल के शानदार 82 रनों के अलावा क्विंटन डी कॉक ने 54, निकोलस पूरन ने नाबाद 23 और मार्कस स्टोइनिस ने नाबाद 8 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। इस जीत के बाद एलएसजी की टीम पॉइंट्स टेबल में आठवें स्थान पर पहुंच गई है। जबकि सीएसके की टीम 8 पॉइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर काबिज है।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: केएल राहुल ने मैच के बाद जीता दिल, एमएस धोनी को दिया खास सम्मान, देखें वीडियो

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो