चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: केएल राहुल ने मैच के बाद जीता दिल, एमएस धोनी को दिया खास सम्मान, देखें वीडियो

KL Rahul MS Dhoni: लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने मैच के बाद दिल जीतने वाला काम किया। उन्होंने एमएस धोनी को खास सम्मान दिया। जिसे देख क्रिकेट फैंस काफी खुश हो गए हैं।
11:55 PM Apr 19, 2024 IST | Pushpendra Sharma
KL Rahul MS Dhoni
Advertisement

KL Rahul MS Dhoni: लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने शुक्रवार को लखनऊ में खेले गए मुकाबले में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में केएल ने जहां एक ओर अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से दर्शकों को एंटरटेन किया तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने सीएसके के फैंस का दिल भी जीत लिया। मैच के बाद केएल राहुल ने एमएस धोनी को खास सम्मान दिया।

Advertisement

धोनी के सम्मान में उतार दी कैप

हुआ यूं कि मैच खत्म होने के बाद केएल राहुल सीएसके के खिलाड़ियों से मिलने आए। सबसे पहले उनके सामने कप्तान रुतुराज गायकवाड़ आए। इसके बाद जैसे ही एमएस धोनी आए तो उन्होंने उनके सम्मान में अपनी कैप उतार दी। केएल के इस तरह सीनियर खिलाड़ी को सम्मान देने ने फैंस को खुश कर दिया है। उनके ये जेश्चर क्रिकेट फैंस में चर्चा का विषय बन गया है।

Advertisement

समीर रिजवी जीत चुके हैं दिल

आपको बता दें कि इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच हुए मैच में युवा खिलाड़ी समीर रिजवी ने भी विराट कोहली को इसी तरह का सम्मान दिया था। समीर ने विराट कोहली से हाथ मिलाने से पहले उनके सम्मान में अपनी कैप उतार दी थी। इन दोनों वाकयों ने इस जेंटलमैन गेम का सम्मान बढ़ा दिया है।

ये भी पढ़ें: Video: रवींद्र जडेजा ने हवा में उड़कर एक हाथ से लपका अद्भुत कैच, अंपायर हो गए कंफ्यूज

केएल राहुल की टीम की शानदार जीत

लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच की बात करें तो इस मुकाबले में एलएसजी ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। केएल राहुल के शानदार 82 रनों के अलावा क्विंटन डी कॉक ने 54, निकोलस पूरन ने नाबाद 23 और मार्कस स्टोइनिस ने नाबाद 8 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। इस जीत के बाद एलएसजी की टीम पॉइंट्स टेबल में आठवें स्थान पर पहुंच गई है। जबकि सीएसके की टीम 8 पॉइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर काबिज है।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: केएल राहुल ने मैच के बाद जीता दिल, एमएस धोनी को दिया खास सम्मान, देखें वीडियो

Advertisement
Tags :
CSK vs LSGIPL 2024KL rahulLSG vs CSKMS Dhoni
Advertisement
Advertisement