whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024 के बाद टीम इंडिया में होगी इन नए तेज गेंदबाजों की एंट्री! बुमराह-सिराज की जगह खतरे में

IPL 2024: आईपीएल 2024 का रोमांच काफी चरम पर पहुंच गया है। टूर्नामेंट की शुरुआती में ही कई खिलाड़ी अपनी छाप छोड़ चुके हैं। जिनमें कुछ अनकैप्ड खिलाड़ी ऐसे हैं जिनको जल्द ही टीम इंडिया के लिए डेंबयू करने का मौका मिल सकता है।
07:30 PM Apr 02, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024 के बाद टीम इंडिया में होगी इन नए तेज गेंदबाजों की एंट्री  बुमराह सिराज की जगह खतरे में
IPL 2024 mayank yadav harshit rana set to debut team india Image Credit: Social Media

IPL 2024: आईपीएल 2024 में अभी तक 14 मैच खेले जा चुके हैं। जहां एक तरफ कुछ खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान किया है तो वहीं कुछ खिलाड़ियों को प्रदर्शन अभी तक कुछ खास नहीं रहा है। हर बार की तरह इस बार भी आईपीएल में कई युवा और अनकैप्ड खिलाड़ी खेल रहे हैं, जिनमें से कुछ खिलाड़ियों ने शुरुआत मैचों के दौरान ही अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर ये साबित कर दिया है कि वो अब टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने के लिए तैयार है। इन खिलाड़ियों में खासकर तेज गेंदबाज शामिल है, जिनके बारे में हम आपको बताने वाले है।

1. मयंक यादव

लखनऊ सुपर जायंट्स के युवा तेज गेदंबाज मयंक यादव इन दिनों काफी चर्चाओं में है। पिछला मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया था। इस मैच को लखनऊ ने जीत लिया था। इस मैच में ही मयंक यादव ने अपना आईपीएल डेब्यू किया था। उनका डेब्यू काफी शानदार रहा।

अपने पहले ही मैच में मयंक ने आईपीएल 2024 की सबसे तेज गेंद फेंकी थी। मयंक ने इस मैच में 155.8 kmph की स्पीड से गेंद फेंकी थी। वहीं इस मैच में मयंक ने 4 ओवर में 27 रन देकर 3 विकेट भी हासिल किए थे। ऐसे में अगर टूर्नामेंट में आगे भी मयंक का ये शानदार प्रदर्शन जारी रहता है तो उनको जल्द ही टीम इंडिया में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है।

2. हर्षित राणा

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेदंबाज हर्षित राणा का। हर्षित का अभी तक ये आईपीएल 2024 बेहद शानदार रहा है। जहां एक तरफ कोलकाता के मुख्स तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क जो आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी भी है उनकी लगातार पिटाई हो रही है तो वहीं हर्षित हर मैच में विकेट लेने के साथ-साथ काफी किफायदी गेंदबाजी भी कर रहे हैं। अभी तक हर्षित ने केकेआर के लिए इस सीजन में दो मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 5 विकेट अपने नाम किए हैं। अब फैंस को उम्मीद है कि भविष्य में जल्द ही हर्षित को भी टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने का मौका मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:- RCB vs LSG: आरसीबी ने जीता टॉस, Playin 11 में किया एक बड़ा बदलाव

ये भी पढ़ें:- DC vs KKR Playing 11: कोलकाता में होगी इस मैच विनर की वापसी, दिल्ली विनिंग कॉम्बिनेशन से करेगी छोड़छाड़?

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: हार्दिक पांड्या कभी नहीं थे अच्छे कप्तान! GT में मिलता था नेहरा का सहारा, MI में आते ही खुली पोल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो