whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

LSG Vs RR: लखनऊ को मिली 'गुड न्यूज', मैच विनर खिलाड़ी कर सकता है वापसी

LSG vs RR: IPL 2024 में शनिवार को दूसरे मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की टक्कर राजस्थान रॉयल्स से होगी। यह मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा।
08:22 AM Apr 27, 2024 IST | Rajat Gupta
lsg vs rr  लखनऊ को मिली  गुड न्यूज   मैच विनर खिलाड़ी कर सकता है वापसी
मैच से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स को मिली अच्छी खबर। इमेज क्रेडिट- IPL

LSG vs RR, Mayank Yadav: IPL 2024 में शनिवार को दूसरे मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की टक्कर राजस्थान रॉयल्स से होगी। यह मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। LSG ने अब तक 8 मैच खेले हैं और 5 पर कब्जा जमाया है। IPL 2024 के चौथे मैच में जब दोनों टीमें टकराई थीं तो राजस्थान ने लखनऊ को 20 रन से हराया था। ऐसे में LSG के पास पिछली हार का बदला लेने का मौका है। मैच से पहले LSG को गुड न्यूज मिली है। मैच विनर खिलाड़ी मयंक यादव की आज के मैच में वापसी हो सकती है।

कोच ने दिए वापसी के संकेत

लखनऊ के असिस्टेंट कोच एस श्रीराम ने इस बात के संकेत दिए हैं। उनके अनुसार, "लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मयंक यादव ने नेट्स में गेंदबाजी फिर से शुरू कर दी है और चोट के कारण बाहर रहने के बाद वह एक्शन में वापसी के काफी करीब हैं। वह नेट्स पर गेंदबाजी कर रहे हैं, तो हम पता लगाएंगे कि वह आज के बाद कैसे आगे बढ़ते हैं, वह वापसी के काफी करीब हैं।"

पिछले 4 मैच नहीं खेले मयंक

मयंक ने इस सीजन लखनऊ के दूसरे गेम में अपना IPL डेब्यू किया और पंजाब किंग्स के खिलाफ तीन विकेट लेकर प्लेयर ऑफ द मैच रहे। वह RCB के खिलाफ अपने अगले गेम में लगातार 150 किमी प्रति घंटे से ऊपर की गति से 3 विकेट लेने के लिए एक बार फिर प्लेयर ऑफ द मैच बने। हालांकि, वह पेट में दर्द की शिकायत के कारण गुजरात टाइटंस के खिलाफ सिर्फ 1 ओवर फेंकने के बाद चले गए। तब से वह LSG के लिए 4 गेम नहीं खेल पाए हैं।

ये भी पढ़ें: KKR Vs PBKS: इन 2 अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ियों के मुरीद हुए सैम करन, जमकर की तारीफ

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: न गिल, न जायसवाल..रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कर सकता है ये युवा खिलाड़ी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो