whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MI vs CSK: हार्दिक के सामने फिर लगे रोहित-रोहित के नारे, देखें पांड्या का रिएक्शन

IPL 2024 MI vs CSK: आईपीएल 2024 में 29वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में एक बार फिर से देखा गया कि जैसे ही हार्दिक पांड्या टॉस के लिए मैदान पर आए वैसे ही दर्शक रोहित-रोहित चिल्लाने लगे।
07:41 PM Apr 14, 2024 IST | Vishal Pundir
mi vs csk  हार्दिक के सामने फिर लगे रोहित रोहित के नारे  देखें पांड्या का रिएक्शन
IPL 2024 MI vs CSK hardik pandya rohit rohit chants during the toss Image Credit: Social Media

IPL 2024 MI vs CSK: आईपीएल 2024 का 29वां मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम पर मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच के लिए दोनों टीमों के फैंस से स्टेडियम खचाखच भरा हुआ दिखाई दिया। इस सीजन पहली बार ये दोनों टीमें एक-दूसरे के सामने हैं। वहीं एक बार फिर से इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या के सामने रोहित-रोहित के नारे लगे।

टॉस के दौरान लगे रोहित-रोहित के नारे

जैसे ही इस मैच के लिए दोनों टीमों के कप्तान टॉस के लिए मैदान पर आए। वैसे ही स्टेडियम में बैठे दर्शक रोहित-रोहित चिल्लाने लगे। जिसका वीडियो सामने आया है। वैसे ये पहली बार नहीं है जब हार्दिक के साथ ऐसा हुआ हो। इससे पहले जितने मैचों के लिए हार्दिक टॉस के लिए मैदान पर आए हैं हर बार रोहित-रोहित के नारे लगते हुए दिखाई दिए हैं। जिसके बाद हार्दिक का थोड़ा निराशा वाला रिएक्शन देखने को मिला। ऐसा लग रहा है कि अभी तक रोहित के फैंस हार्दिक से नाराज दिख रहे हैं।

जबसे हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के कप्तान बने हैं, तबसे मैदान से लेकर स्टेडियम तक हार्दिक को रोहित शर्मा के फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल आईपीएल 2024 ऑक्शन से पहले ही हार्दिक की मुंबई में वापसी हो गई थी। इसके बाद रोहित शर्मा की जगह पांड्या को टीम का कप्तान भी बना दिया गया था, जिससे रोहित के फैंस काफी नाराज हो गए थे। सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस और हार्दिक को काफी ज्यादा ट्रोल भी किया गया था। वहीं हार्दिक को अभी तक सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

आईपीएल 2024 में मुंबई की रही खराब शुरुआत

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम को अपने शुरुआती तीनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद हार्दिक की कप्तानी पर काफी सवाल उठने लगे थे, लेकिन मुंबई जीत की पटरी पर लौट चुकी है। लगातार तीन मैच हारने के बाद मुंबई ने दो मैचों में शानदार जीत हासिल की।

ये भी पढ़ें:- KKR vs LSG: लखनऊ की हार का कारण बने ये 3 खिलाड़ी, केकेआर की चौथी जीत

ये भी पढ़ें:- RCB vs SRH Head To Head: दूसरी जीत पर होगी बेंगलुरु की नजर, हैदराबाद को हराना आसान नहीं

ये भी पढ़ें:- Hardik Pandya की चोट बढ़ा सकती है टीम इंडिया की टेंशन, जानें कौन होगा परफेक्ट रिप्लेसमेंट?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो