whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IPL 2024: 'क्या धोनी से छक्के लगवाने आए थे...' पूर्व दिग्गज ने हार्दिक पर निकाली जमकर भड़ास

IPL 2024 MI vs CSK: आईपीएल 2024 के 29वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस की हार के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या पर पूर्व भारतीय क्रिकेट भड़ास निकाली है। इस मैच में हार्दिक का प्रदर्शन बेहद खराब रहा।
09:12 AM Apr 15, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024   क्या धोनी से छक्के लगवाने आए थे     पूर्व दिग्गज ने हार्दिक पर निकाली जमकर भड़ास
ipl 2024 mi vs csk ms dhoni 3 six hits hardik pandya Image Credit: Social Media

IPL 2024 MI vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स से हारने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा रहा है। इस मैच में हार्दिक का प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा था। जिस तरह से हार्दिक आखिरी ओवर करने आए और धोनी ने उनकी पिटाई की उस पर भी अब काफी सवाल उठ रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने आखिरी ओवर में 26 रन लुटाए जो मैच में उनकी टीम पर भारी पड़ते हुए देखे गए। हार्दिक के इस खराब प्रदर्शन और कप्तानी को लेकर पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर भड़ास निकाली है।

Advertisement

हार्दिक पर भड़के पूर्व क्रिकेटर

चेन्नई सुपर किंग्स से अपने होम ग्राउंड पर हारने के बाद अब मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या पर काफी सवाल उठ रहे हैं। खासकर अपने आखिरी ओवर को लेकर हार्दिक अब निशाने पर है। हार्दिक पर भड़ास निकालते हुए भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बोलते हुए कहा कि सबसे खराब गेंदबाजी जो लंबे समय से हार्दिक द्वारा देखने को मिल रही है।

Advertisement

आखिरी ओवर में जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी की लग रहा था कि वो जानबूझकर धोनी से छक्का खाने आए हैं। हार्दिक ने बिल्कुल साधारण गेंदबाजी और कप्तानी दिखाई। हार्दिक ने इस मैच में गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट जरूर हासिल किए थे लेकिन 3 ओवर में पांड्या ने 43 रन खर्च किए। इसके अलावा बल्लेबाजी में भी हार्दिक फ्लॉप साबित हुए। इस मैच में पांड्या के बल्ले से महज 2 रन निकले।

Advertisement

मुंबई को 20 रन से मिली मात

इस मैच में टॉस जीतकर हार्दिक पांड्या ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। जिसके बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 206 रन बनाए थे। जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 186 रन ही बना सकी थी।

मुंबई की तरफ से पूर्व कप्तान रोहित शर्मा ने कमाल की शतकीय पारी खेली थी लेकिन रोहित भी अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। इस मैच में रोहित ने 63 गेंदों पर नाबाद 105 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान रोहित ने 11 चौके और 5 शानदार छक्के लगाए।

ये भी पढ़ें;- IPL 2024: हार्दिक ने भी माना MS Dhoni का लोहा, सीएसके की शानदार गेंदबाजी में ‘माही’ का हाथ

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: रोहित के शतक पर भारी पड़े धोनी के 20 रन, ये 2 टर्निंग प्वाइंट बने MI की हार का कारण

ये भी पढ़ें;- MI vs CSK: रोहित ने 12 साल बाद IPL में जड़ा शतक, चेन्नई की जीत के हीरो रहे ये 4 खिलाड़ी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो