whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: CSK को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुआ दिग्गज खिलाड़ी

IPL 2024 MS Dhoni Injured: चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। चेन्नई के थाला चोटिल हो गए हैं। इससे उनके करोड़ों फैंस को करारा झटका लगा है। वह अगला मुकाबला खेलेंगे या फिर नहीं, यह भी बड़ा सवाल है।
04:00 PM Apr 15, 2024 IST | Abhinav Raj
ipl 2024  csk को लगा बड़ा झटका  चोटिल हुआ दिग्गज खिलाड़ी
चेन्नई सुपर किंग्स।

IPL 2024 CSK Player Injured: आईपीएल 2024 के बीच चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने बल्ले से धूम मचाने वाला खिलाड़ी चोटिल हो गया है। मुंबई के खिलाफ इस खिलाड़ी का बोलबाला रहा है। लेकिन अब वह चोटिल हो गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि अगले मुकाबले से खिलाड़ी बाहर हो सकते हैं। अगर ऐसा होता है, तो ना सिर्फ फ्रेंचाइजी को बल्कि सीएसके के करोड़ों फैंस को भी करारा झटका लगेगा। खिलाड़ी मैच के आखिरी में लंगड़ाते नजर आ रहे हैं। इसके बाद जब वह होटल पहुंचे वहां भी लंगड़ा रहे थे। दिग्गज खिलाड़ी की चोट ने करोड़ों फैंस को टेंशन में डाल दिया है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024 के बीच इस फ्रेंचाइजी से जुड़े ट्रेविस हेड, पहली बार खेलते नजर आएंगे

लंगड़ाते दिखे एमएस धोनी

चेन्नई की टीम जब फील्डिंग कर रही थी, इस दौरान देखा गया कि सीएसके के ही तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना ने धोनी के पैर पर गेंद मार दी थी, इसके बाद से ही धोनी असहज महसूस कर रहे थे। धोनी इसके बाद से ही काफी तकलीफ में नजर आ रहे थे। वह विकेट के पीछे हल्का लंगड़ा कर चल रहे थे। इसे देखकर करोड़ों फैंस टेंशन में आ गए हैं। इसके बाद भी जब माही होटल में पहुंचे, इस दौरान भी उन्होंने अपने पैर में पट्टी बांध रखे थे और वह लंगड़ाते दिख रहे थे। सीएसके को अगला मुकाबला 19 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलना है। इस मैच में वह खेलते नजर आएंगे या फिर नहीं, इसको लेकर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। अगर धोनी अगले मैच तक ठीक नहीं हो पाते हैं, तो उन्हें टीम से बाहर भी बैठना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें:- MI vs CSK: मुंबई की हार के हार्दिक जिम्मेदार? पहले लुटाए रन फिर सस्ते में लौटे पवेलियन

आखिरी ओवर में आया माही का आंधी

बता दें कि इस आईपीएल के आगाज से पहले ही धोनी ने अपने घुटने की सर्जरी कराई थी। सर्जरी कराने के कारण यह भी कयास लगाए जा रहे थे कि यह आईपीएल सीजन नहीं खेल पाएंगे, लेकिन बाद में माही ने खुद बताया था कि वह खेलेंगे। उम्मीद यह भी जताई जा रही है कि यह सीजन माही का आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है। इसके बाद वह आईपीएल से भी संन्यास ले लेंगे। इस कारण से माही के फैंस उन्हें बल्लेबाजी करते देखने के लिए काफी आतुर रहते हैं। मुंबई के खिलाफ भी धोनी जब बल्लेबाजी करने के लिए आए, इस दौरान 4 गेंदें शेष थी। इन 4 गेंदों में ही धोनी ने 20 रन बना दिए। माही का यह फॉर्म दिखाता है कि उम्र का उनके प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ता है। लेकिन माही के चोटिल होने से फैंस सदमे में आ गए हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL के बीच खतरे में विराट कोहली का ये विश्व रिकॉर्ड, बाबर आजम रचेंगे इतिहास!

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो