चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MI vs DC: मुंबई की हार के लिए कौन हैं जिम्मेदार? हार्दिक पांड्या ने बताई असली वजह

Hardik Pandya Statement After Mumbai Indians Loss: मुंबई इंडियंस को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ एक और हार मिली है। इस हार के बाद मुंबई का प्लेऑफ खेलना भी मुस्कील हो गया है। मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने बताया की हार की असली वजह क्या रही।
12:25 AM Apr 28, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

Hardik Pandya Statement After Mumbai Indians Loss: हार्दिक पंड्या की अगुवाई में मुंबई इंडियंस को एक और हार मिली है। इस है के साथ ही मुंबई की प्लेऑफ खेलने की राह में एक और झटका लगा है। दिल्ली कैपिटल ने आईपीएल 2024 के 43वें मुकाबले में एमआई को धूल चटा दिया है। मुंबई की इस सीजन ये छठी हार है। मुकाबले के बाद हार्दिक पांड्या ने बताया कि उनकी टीम से कहां गलती हुई है। दिल्ली ने एमआई को जीत के लिए 258 रनों का लक्ष्य दिया था, जिससे मुंबई 10 रन दूर रह गया और मुकाबला हार गया। मैच के बाद मुंबई के कप्तान हार्दिक पंड्या ने हर की असली वजह बताई है।

Advertisement

मुंबई इंडियंस के कप्तान ने हार के बाद क्या कहा

हार्दिक पांड्या ने दिल्ली के खेलने के अंदाज की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि दिल्ली कैपिटल ने एक पॉजिटिव माइंडसेट के साथ खेला है। हमें मैच के बीच में कुछ और चांस लेने की जरूरत थी। हम बीच मैच अधिक जागरूक नहीं हो सके थे, जिसके कारण मैच गंवाना पड़ गया। हार्दिक ने दिल्ली कैपिटल के बल्लेबाजों की भी खूब तारीफ की है। उन्होंने जेक फ्रेजर मैकगर्क को लेकर कहा कि बल्लेबाज ने काफी सोच समझकर रिस्क लिया। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से दिखा दिया है कि युवा खिलाड़ी कितने निडर होते हैं। इसी कारण से दिल्ली को जीत मिली।

Advertisement
Tags :
Delhi CapitalsIPL 2024mumbai indians
Advertisement
Advertisement