whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MI vs RR: मैच के बीच फैन ने कर दी ऐसी हरकत, भयभीत हो गए हिटमैन, Viral Video

MI vs RR Rohit Sharma Scared: मुंबई और राजस्थान के बीच खेले जा रहे मुकाबले में एक फैन ने ऐसी हरकत कर दी, जिससे रोहित शर्मा पूरी तरह से डर गए। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि रोहित कितने भयभीत हो गए थे।
08:54 AM Apr 02, 2024 IST | Abhinav Raj
mi vs rr  मैच के बीच फैन ने कर दी ऐसी हरकत  भयभीत हो गए हिटमैन  viral video
मैदान में घुसा फैन।

MI vs RR Rohit Sharma Scared: आईपीएल 2024 का 14वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। इस मैच में मुंबई इंडियंस को करारी हार का सामना करना पड़ा है। यह एमआई के लिए इस सीजन की लगातार तीसरी हार है। राजस्थान ने मुंबई को चारों खाने चित कर दिया और प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर अपनी जगह पक्की कर ली है। हालांकि आज रोहित शर्मा का बल्ला नहीं चल सका और वह गोल्डन डक हो गए। इस मैच के बीच मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा एक फैन की एक हरकत से पूरी तरह डर गए। रोहित के अलावा ईशान को भी डर लग गया था, चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: MI की हार से फिर बदली प्वाइंट्स टेबल की सूरत, RR ने एक तीर से किए 3 शिकार

क्यों डरे रोहित और ईशान

मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच खेला जा रहा था। इस दौरान मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 125 रन बनाए थे। इसके बाद जब राजस्थान रॉयल्स की टीम बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरी, इसी दौरान रोहित शर्मा फैंस की हरकत से डर गए थे। यह घटना तब घटित हुई, जब रोहित शर्मा स्लिप में फील्डिंग कर रहे थे। रोहित के पास ही ईशान किशन कीपिंग कर रहे थे। तभी रोहित शर्मा के पीछे से एक फैन भागते हुए पहुंचा। जैसे ही फैन रोहित को छूने वाला था, तभी रोहित पीछे मुड़ गए और अचानक फैन को देखकर घबरा गए। रोहित पूरी तरह से डर गए थे, फिर जब उन्होंने देखा कि फैन है, तब रोहित ने उन्हें गले लगा लिया। इसके बाद जब फैन वापस जा रहा था, फिर उन्होंने ईशान किशन से भी पहले तो हाथ मिलाया और फिर गले लगाया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:- RCB vs LSG: आज ये 5 खिलाड़ी जगा सकते हैं आपकी सोई किस्मत, ड्रीम 11 में जरूर करें शामिल

मुंबई इंडियंस को मिली करारी हार

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस की हार इस आईपीएल सीजन की लगातार तीसरी हार है। हार्दिक पांड्या को इस बार मुंबई का कप्तान बनाया गया है, लेकिन पांड्या की कप्तानी में मुंबई की जीत का अभी तक खाता भी नहीं खुल सका है। ऐसे में पांड्या की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। हार्दिक पांड्या को पहले से ही काफी ट्रोल झेलना पड़ रहा है। अब जब उनकी कप्तानी में मुंबई को लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है, तो फैंस उन्हें और अधिक ट्रोल करने लगे हैं। फैंस मांग कर रहे हैं कि मुंबई का कप्तान फिर से रोहित शर्मा को बनाया जाए। लगातार 3 मुकाबले हारने के कारण प्वाइंट्स टेबल में मुंबई की स्थिति काफी खराब है। मुंबई प्वाइंट्स टेबल में सबसे आखिरी पायदान पर विराजमान है। दूसरी ओर राजस्थान रॉयल्स के लिए मुंबई के खिलाफ जीत, लगातार तीसरी जीत रही, इस कारण से राजस्थान प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर पहुंच चुकी है।

ये भी पढ़ें:- MI Vs RR: मुंबई के 5 बल्लेबाजों ने मिलकर जितने रन बनाए, उतने तो RR के गेंदबाजों ने फ्री में दे दिए

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो