whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MI vs RR: हार्दिक पांड्या को मिला वानखेड़े का साथ, रोहित के फैंस का टूटा दिल

IPL 2024 MI vs RR: दो मैचों में मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या की जबरदस्त ट्रोलिंग के बाद अब हार्दिक को होम ग्राउंड का सपोर्ट मिला है। जिससे रोहित शर्मा के फैंस का दिल टूटता हुआ दिखाई दे रहा है।
06:41 PM Apr 01, 2024 IST | Vishal Pundir
mi vs rr  हार्दिक पांड्या को मिला वानखेड़े का साथ  रोहित के फैंस का टूटा दिल
IPL 2024 MI vs RR hardik pandya MCA not allowing posters supports Rohit Sharma

IPL 2024 MI vs RR: मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2024 का 14वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुंबई अपना इस सीजन का पहला मुकाबला अपना होम ग्राउंड पर खेल रही है। हार्दिक पांड्या के हाथों में मुंबई की कमान है लेकिन पिछले दोनों ही मैचों में हार्दिक को स्टेडियम में मौजूद दर्शकों द्वारा खूब ट्रोल किया गया।

वहीं दूसरी तरफ फैंस ने हार्दिक की बजाय रोहित शर्मा को ज्यादा सपोर्ट किया। पिछले दोनों ही मैचों में देखा गया कि बहुत सारे दर्शक स्टेडियम में हार्दिक को ट्रोल और रोहित को सपोर्ट करने वाले पोस्ट लेकर पहुंचे थे लेकिन अब हार्दिक पांड्या को वानखेड़े स्टेडियम का सापोर्ट मिल गया है। जिससे रोहित शर्मा के फैंस का जरुर दिल टूटने वाला है।

वानखेड़े स्टेडियम में अपने पहले घरेलू मैच के लिए तैयार फ्रेंचाइजी हार्दिक पंड्या के 'पुराने' घर पर उनके स्वागत की तैयारी कर रही है। अहमदाबाद और हैदराबाद में भीड़ द्वारा उकसाए जाने, धक्का-मुक्की और परेशान किए जाने के बाद मुंबई अपने कप्तान के लिए बहुत गर्मजोशी से स्वागत करने की तैयारी कर रहा है। 1 अप्रैल को एमआई बनाम आरआर मैच से पहले फ्रैंचाइजी ने फैंस के लिए 'टिप्स' जारी किए हैं। जिसमें ये तीन नियम खास है आपत्तिजनक संकेत, आपत्तिजनक/धमकी देने वाला आचरण और भेदभावपूर्ण भाषा या इशारा।

रोहित के सपोर्ट हार्दिक को ट्रोल करने वाले पोस्टर की नो एंट्री

मैच से पहले वानखेड़े स्टेडियम का कप्तान हार्दिक को सपोर्ट मिला है। जो दर्शक रोहित शर्मा के सपोर्ट और हार्दिक को ट्रोल करने वाले वाक्य लिखकर पोस्टर लाए थे अब उन पोस्टर्स को दर्शक मैदान के अंदर नहीं ले जा सकते। ऐसे सभी पोस्टर्स को मैदान के बाहर ही रखवा लिया गया है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

ये भी पढ़ें:- RCB vs LSG Head To Head: अपनी पुरानी टीम से भिड़ेंगे केएल राहुल, जरा भी आसान नहीं होगी जीत

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: फैंस की बढ़ी टेंशन, मैच के बाद लंगड़ाते दिखे धोनी; CSK ने शेयर किया Video

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024: क्या गिल-सिराज का कटेगा पत्ता! विश्व कप में ऐसी हो सकती है भारत की Playing 11

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो