whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MI vs RR: वानखेड़े में आया रियान पराग का तूफान, राजस्थान की लगातार तीसरी जीत

IPL 2024 MI vs RR: आईपीएल 2024 के 14वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को हरा दिया है। इस टूर्नामेंट में राजस्थान की ये लगातार तीसरी जीत और मुंबई की लगातार तीसरी हार है।
10:58 PM Apr 01, 2024 IST | Vishal Pundir
mi vs rr  वानखेड़े में आया रियान पराग का तूफान  राजस्थान की लगातार तीसरी जीत
IPL 2024 MI vs RR Image Credit: Social Media

IPL 2024 MI vs RR: आईपीएल 2024 में 14वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। इस मैच को राजस्थान ने 6 विकेट से जीत लिया। टूर्नामेंट में ये राजस्थान की लगातार तीसरी जीत है। जबकि मुंबई इंडियंस की लगातार तीसरी हार है। मुबंई इंडियंस को अपने होम ग्राउंड पर भी जीत नसीब नहीं हो सकी। मुंबई द्वारा मिले 126 रनों के लक्ष्य को राजस्थान ने 15.3 ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

राज्सथान की तरफ से रियान पराग ने शानदार पारी खेली। रियान ने 39 गेंदों पर 54 रनों की पारी खेली, अपनी पारी के दौरान रियान ने 5 चौके और 3 शानदार छक्के लगाए। वहीं मुंबई इंडियंस की तरफ से गेंदबाजी करते हुए आकाश मधवाल ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किए।

मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बनाए थे 125 रन

इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी। जिसके बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर महज 125 रन ही बना सकी थी। मुंबई इंडियंस की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए कप्तान हार्दिक पांड्या ने 34 और तिलक वर्मा ने 32 रनों की पारी खेली थी। इसके अलावा टिम डेविड ने 17 और ईशान किशन ने 16 रन बनाए थे। मुंबई के तीन बल्लेबाज मैच में बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे।

राजस्थान की कसी हुई गेंदबाजी

मैच में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से काफी कसी हुई गेंदबाजी देखने को मिली है। पहले ही ओवर से राजस्थान के गेंदबाजों ने मुंबई के बल्लेबाजों पर दबाव बनाना शुरू कर दिया था। राजस्थान ने मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजो को मैच में ज्यादा हाथ खोलने का मौका नहीं दिया। राजस्थान की तरफ से गेंदबाजी करते हुए ट्रेंट बोल्ट और युजवेंद्र चहल ने 3-3 विकेट हासिल किए। इसके अलावा नांद्रे बर्गर ने 2 और आवेश खान ने एक विकेट झटका।

ये भी पढ़ें:- MI vs RR: गोल्डन डक पर आउट होने के बाद भी वानखेड़े में दिखा रोहित का जलवा

ये भी पढ़ें:- MI Vs RR: मुंबई के 5 बल्लेबाजों ने मिलकर जितने रन बनाए, उतने तो RR के गेंदबाजों ने फ्री में दे दिए

ये भी पढ़ें:- MI vs RR: गोल्डन डक पर आउट हुए रोहित, सोशल मीडिया पर फूटा फैंस का गुस्सा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो