whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MI vs RR: गोल्डन डक पर आउट होने के बाद भी वानखेड़े में दिखा रोहित का जलवा

IPL 2024 MI vs RR: वानखेड़े स्टेडियम पर मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में भले ही रोहित शर्मा गोल्डन डक पर आउट हो गए थे लेकिन फिर भी मैदान पर रोहित का क्रेज देखने को मिला।
10:34 PM Apr 01, 2024 IST | Vishal Pundir
mi vs rr  गोल्डन डक पर आउट होने के बाद भी वानखेड़े में दिखा रोहित का जलवा
IPL 2024 MI vs RR rohit sharma fan came in field meet Rohit Image Credit: Social Media

IPL 2024 MI vs RR: आईपीएल 2024 के 14वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स की टीमें आमने-सामने है। ये मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है जहां मुंबई इंडियंस के सोपर्टर भारी मात्रा में मैच देखने पहुंचे। वहीं इस मैच में रोहित शर्मा के फैंस भी काफी तागाद में पहुंचे। टॉस के समय एक बार फिर से स्टेडियम में बैठे दर्शकों ने रोहित-रोहिच चिल्लाया। क्योंकि अभी तक मुंबई इंडियंस के कुछ फैंस हार्दिक पांड्या के कप्तान बनने से खुश नहीं है। वहीं इस मैच में रोहित शर्मा भले ही गोल्डन डक पर आउट हो गए हो लेकिन रोहित फैंस का क्रेज भरपूर देखने को मिला।

मैदान में घुसा रोहित का जबरा फैन

मैच के दौरान जब राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी चल रही थी तब रोहित शर्मा स्लिप में फील्डिंग कर रहे थे। तभी रोहित का एक जबरा फैन मैदान में उनसे मिलने घुस आया। जिसके बाद इस फैन रोहित को गले लगाया इसके बाद जाते-जाते ये फैन विकेटकीपर ईशान किशन से भी गले मिलकर मैदान से बाहर गया। इन दोनों खिलाड़ियों से मिलकर फैन बेहद खुश दिख रहा था। इस बाद सिक्योरिटी मैदान में आई और इस फैन को पकड़कर बाहर ले गई। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

मुंबई ने बनाए थे 125 रन

मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 125 रन बनाए थे। मुंबई की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए कप्तान हार्दिक पांड्या ने सबसे ज्यादा 34 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान हार्दिक ने 6 शानदार चौके लगाए थे। इसके अलावा तिलक वर्मा ने 32 रनों की पारी खेली। तिलक ने अपना पारी के दौरान 2 शानदार छक्के लगाए थे। इसके अलावा मुंबई के 7 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा तक नहीं छू पाए थे।

ये भी पढ़ें:- MI Vs RR: मुंबई के 5 बल्लेबाजों ने मिलकर जितने रन बनाए, उतने तो RR के गेंदबाजों ने फ्री में दे दिए

ये भी पढ़ें:- MI vs RR: गोल्डन डक पर आउट हुए रोहित, सोशल मीडिया पर फूटा फैंस का गुस्सा

ये भी पढ़ें:- MI vs RR: वानखेड़े में आया ट्रेंट बोल्ट का तूफानी, MI के टॉप ऑर्डर की उड़ाई धज्जियां; रचा इतिहास

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो