चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी पर शमी ने उठाए सवाल, क्या हैं Viral Video के मायने?

IPL 2024 Mohammed Shami To Hardik Pandya: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या काफी महंगे साबित हुए थे। जिसके बाद मोहम्मद शमी ने पांड्या की गेंदबाजी पर सवाल उठाए हैं।
12:28 PM Apr 28, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024 mohammed shami reaction hardik pandya bowling Image Credit: Social Media
Advertisement

IPL 2024 Mohammed Shami To Hardik Pandya: टीम इंडिया के खतरनाक तेज गेंदबाज और आईपीएल में गुजरात टाइटंस के लिए खेलने वाले मोहम्मद शमी इन दिनों चोट के चलते क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे हैं। लेकिन शमी आईपीएल का कोई भी मैच देखने से नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं अब मोहम्मद शमी मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी से बेहद निराश दिखे हैं। शमी ने आईपीएल 2024 में हार्दिक द्वारा हो रही खराब गेंदबाजी पर सवाल उठाए हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

2 ओवर में खर्च किए 41 रन

आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या में हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन अभी तक बेहद खराब रहा है। बल्लेबाजी पांड्या की कुछ हद तक ठीकठाक रही है लेकिन गेंदबाजी में हार्दिक ने काफी निराश किया है। अभी तक हार्दिक ने आईपीएल 2024 में जितने भी ओवर किए उनमे 10 रन से ऊपर खर्च किए हैं। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 27 अप्रैल को खेले गए मैच में तो हार्दिक ने महज 2 ओवर में बिना विकेट हासिल किए 41 रन खर्च कर डाले थे। जिसके बाद टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पांड्या की गेंदबाजी पर सवाल उठाए हैं।


वीडियो में शमी ने कहा कि पांड्या ने 2 ओवर डाले और 41 रन खर्च किए। बहुत महंगे साबित हुए। अगर उनकी जगह कोई गेंदबाजी करता और वो 3-3 या 4-4 रन खर्च करता तो शायद मुंबई के लिए टारगेट को हासिल करना आसान होता। शमी के इस वीडियो पर अब फैंस भी तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं।

10 रन से हारी मुंबई इंडियंस

दिल्ली कैपिटल्स ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 257 रन बनाए थे। दिल्ली की तरफ से जेक फ्रैजर ने महज 27 गेंदों पर 84 रनों की पारी खेली थी। इसके अलावा स्टब्स ने 48 और शाई होप ने 41 रनों की पारी खेली। वहीं 258 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोर 247 रन बनाए। मुंबई की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए तिलक वर्मा ने सबसे ज्यादा 63 रनों की पारी खेली। वहीं कप्तान हार्दिक पांड्या ने 46 और टिम डेविड ने 37 रन बनाए थे।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: सबसे दमदार टीम इंडिया सामने आईं, संजू को हटाकर पूर्व दिग्गज ने शामिल किया चौंकाने वाला नाम

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: पंत कर रहे थे बल्लेबाजी, हार्दिक पांड्या हो गए आगबबूला; जानें क्या था पूरा मामला?

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: एक टीम प्लेऑफ में आई, 3 की लगभग तय विदाई!

Advertisement
Tags :
hardik pandyaIPL 2024Mohammed Shami
Advertisement
Advertisement