होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2024: कौन लेगा गुजरात टाइटंस में Mohammed Shami की जगह? लिस्ट में 2 खिलाड़ी

Mohammed Shami Replacements Gujarat Titans: आईपीएल 2024 में मोहम्मद शमी के बाहर हो जाने के बाद अब गुजरात टाइटंस के सामने एक बड़ा सवाल ये खड़ा है कि नए सीजन में मोहम्मद शमी की जगह कौनसा खिलाड़ी टीम में शामिल होगा।
02:52 PM Feb 27, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 Mohammed Shami Replacements Gujarat Titans Image Credit: Social Media
Advertisement

Mohammed Shami Replacements Gujarat Titans: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की हाल ही में एंकल की सर्जरी हुई है। जिसके बाद फैंस उनके जल्द से जल्द सही होकर मैदान पर लौटने की कामना कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ चोट के चलते मोहम्मद शमी पहले ही आईपीएल 2024 से बाहर हो चुके थे। ऐसे में अब गुजरात टाइटंस के सामने एक बड़ा सवाल ये खड़ा हो गया है कि आखिर मोहम्मद शमी की जगह टीम में अब कौन लेगा। कौनसा खिलाड़ी मोहम्मद शमी की भरपाई को पूरा कर सकता है। ऐसे में कुछ दिनों से कई खिलाड़ियों के नामों पर चर्चा हो रही है।

Advertisement

मोहम्मद शमी की जगह ये खिलाड़ी ले सकते हैं

1. कमलेश नागरकोटी

युवा प्रतिभाशाली तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी को गुजरात टाइटंस मोहम्मद शमी की जगह आईपीएल 2024 के लिए टीम में शामिल कर सकती है। कमलेश शानदार तेज गेंदबाज हैं और काफी हद तक मोहम्मद शमी की कमी को टीम में पूरा करने की क्षमता रखते हैं। हालांकि कमलेश नागरकोटी ने अपना आखिरी आईपीएल मैच साल 2022 में खेला था। कमलेश ने अभी तक आईपीएल में 12 मैच खेले हैं। इस दौरान उनके नाम 5 विकेट दर्ज हैं।

Advertisement

2. बसील थम्पी

मोहम्मद शमी की गुजरात टाइटंस टीम में कमी को पूरा करने के लिए बसील थम्पी भी एक बेहतर ऑप्शन हो सकते हैं। बसील भी एक शानदार गेंदबाज हैं। बसील ने अपना आखिरी आईपीएल मुकाबला साल 2022 में मुंबई इंडियंस के लिए खेला था। ऐसे में शमी की गैरमौजूदगी में बसील को गुजरात टाइटंस टीम में मौका दिया जा सकता है।

बता दें, आईपीएल 2024 से पहले गुजरात टाइटंस की मुश्किलें बढ़ने लगी है। इस बार टीम की कमान युवा खिलाड़ी शुभमन गिल के हाथों में होगी। हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस में वापस चले जाने के बाद शुभमन गिल को गुजरात टाइटंस का कप्तान बनाया गया है।

ये भी पढ़ें:- ‘आप विजय पा लेंगे’, MD Shami की सर्जरी के बाद PM Modi ने किया ट्वीट

ये भी पढ़ें:- Mumbai की टीम ने रचा इतिहास, नंबर 10 और 11 के खिलाड़ी ने खेली शतकीय पारी

ये भी पढ़ें:- RCB vs GGT: आरसीबी के सामने गुजरात की चुनौती, DREAM11 टीम में इन 5 खिलाड़ियों को जरूर करें शामिल

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2024Mohammed Shami
Advertisement
Advertisement