होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2024 : धोनी की कप्तानी के फैन हुए तीन दिग्गज खिलाड़ी, बताया जीनियस लीडर

Ipl 2024 Ms Dhoni Captaincy Praise By Three Ex Players : चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह घोनी आईपीएल 2024 में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। टूर्नामेंट से पहले पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ करते हुए दिखाई दिए। उन्होंने धोनी को जीनियस लीडर बताया।
09:03 PM Feb 29, 2024 IST | Aman Sharma
Advertisement

Ipl 2024 Ms Dhoni Captaincy Praise By Three Ex Players : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2024 में धमाल मचाने के लिए एक बार फिर तैयार हैं। धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स अपना छठा खिताब जीतने के लिए काफी बेताब होगी। धोनी ने आईपीएल 2024 में शानदार वापसी के लिए प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। अब धोनी की कप्तानी की सराहना पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

बता दें कि आईपीएल 2024 का पहला मैच 22 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। फैंस धोनी को मैदान पर देखने के लिए काफी बेताब हैं। वहीं टूर्नामेंट से पहले संजय मांजरेकर, एस श्रीसंत और साइमन डोल धोनी की कप्तानी और उनकी बल्लेबाजी की प्रशंसा करते हुए दिखाई दिए।

मांजरेकर ने धोनी की बल्लेबाजी की करी तारीफ

पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी और बल्लेबाजी की जमकर तारीफ करते हुए नजर आए। स्टार स्पोर्ट्स से पर संजय मांजरेकर ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी क्रम में धोनी की बैटिंग का काफी अहम योगदान है। वह टीम में निचले क्रम पर बल्लेबाजी करते हैं और उनके साथ मिलकर अपना अहम योगदान देते हैं। संजय मांजरेकर ने धोनी को लेकर आगे कहा कि उनकी कप्तानी पुराने शैली की है पर आज के समय में काफी कारगर साबित होती है।

ये भी पढ़ें- IND vs ENG: आखिर क्यों देवदत्त पडिक्कल को पाटीदार की जगह मिल सकती है धर्मशाला टेस्ट में जगह? जानें 3 बड़े कारण

Advertisement

धोनी के आसपास होने से मिलता है युवाओं को फायदा

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने कहा कि धोनी की कप्तानी का फायदा युवा खिलाड़ियों का काफी मिलता है। एस श्रीसंत ने आगे कहा कि कोई भी खिलाड़ी हो वह महेंद्र सिंह धोनी को अपने आसपास रखना चाहते हैं। एस श्रीसंत ने उदाहरण शिवंम दुबे का दिया था। बता दें कि शिवम दुबे को हाल में अफगानिस्तान के खिलाफ चुना गया। जिसमें उन्होंने कमाल की बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी काफी अहम योगदान दिया था। शिवम दुबे काफी लंबे समय से धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स से खेल रहे हैं।

ये भी पढ़ें- T20 World Cup 2024: भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान, ‘नहीं हो रहा इंतजार’

साइमन डूल ने धोनी को बताया जीनियस लीडर

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी जीनियस लीडर हैं। वह किसी भी स्थिति में काफी शांत रहते हैं। वह किसी भी चीज को अपने ऊपर हावी नहीं होने देते हैं। उन्होंने धोनी को लेकर आगे कहा कि धोनी को खेल को काफी बेहतरीन तरीके से नियंत्रण करते हैं। जिसका फायदा चेन्नई सुपर किंग्स को मिलता है। धोनी हर स्थिति में काफी शांत रहते हैं। वह खेल को समझकर उनको अपने नियंत्रण में कर लेते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2024MS Dhoni
Advertisement
Advertisement