whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: धोनी के अगले कुछ साल खेलने की उम्मीद, CSK कोच माइकल हसी का बयान

MS Dhoni Michael Hussey: एमएस धोनी के संन्यास की अटकलों के बीच सीएसके के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी का बयान सामने आया है। कोच को उम्मीद है कि धोनी अगले कुछ साल तक सीएसके के लिए खेल सकते हैं।
06:49 PM May 16, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ipl 2024  धोनी के अगले कुछ साल खेलने की उम्मीद  csk कोच माइकल हसी का बयान
MS Dhoni CSK Coach Michael Hussey

MS Dhoni Michael Hussey: भारत और चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के संन्यास को लेकर लगातार अटकलें लगाई जा रही हैं। धोनी काफी निचले क्रम पर बल्लेबाजी कर रहे हैं। जिससे ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वह पूरी तरह से फिट नहीं हैं। धोनी की उम्र 42 साल है। उनकी उम्र को देखते हुए भी कहा जा रहा है कि वे जल्द ही आईपीएल को अलविदा कह सकते हैं। संन्यास की इन्हीं अटकलों के बीच चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी का बयान सामने आया है।

अगले कुछ साल तक सीएसके के लिए बने रहेंगे

ईएसपीएनक्रिकइंफो के शो पर हसी से पूछा गया कि क्या ये धोनी का आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है? इसके जवाब में हसी ने कहा- मुझे इस बारे में काफी कम जानकारी है, लेकिन उम्मीद है कि वह अगले कुछ साल तक सीएसके के साथ बने रहेंगे। हसी ने कहा कि धोनी अपने बारे में ज्यादा जानकारी साझा नहीं करते। वे इसे सीक्रेट रखना ही पसंद करते हैं। इसलिए इसके बारे में सटीक अनुमान नहीं लगाया जा सकता। बस उम्मीद की जा सकती है कि वे अगले कुछ साल तक खेलते रहेंगे। हसी ने कहा कि धोनी अपने फैसलों के बारे में थोड़ा सा ड्रामा करना पसंद करते हैं। इसलिए जल्द ही किसी निर्णय की उम्मीद नहीं की जा सकती।

उनकी चोट का ध्यान

हसी ने कहा- वह कैंप में अच्छे दिखते हैं और अच्छी तैयारी करते हैं। वह बढ़िया खेल रहे हैं। वह पूरे सेशन में अच्छी लय में दिख रहे हैं। हालांकि कोच ने उनकी चोट को लेकर भी चिंता जताई। हसी ने कहा कि पिछले सीजन के बाद उनके घुटने की सर्जरी की गई थी। इसलिए इस बार वह शुरुआत से ही इसके बारे में संजीदा हैं। हसी के मुताबिक, भले ही धोनी को चोट की वजह से निचले क्रम पर बल्लेबाजी के लिए भेजना पड़ रहा है, लेकिन वे गेंदों को इतनी सफाई से हिट कर रहे हैं। इस मामले में उनसे बेहतर कोई नहीं है।

ये भी पढ़ें: Legends Cricket League: मैच फिक्सिंग के बाद श्रीलंकाई कोर्ट ने 2 भारतीयों को सुनाई कठोर सजा

ये भी पढ़ें: सुनील छेत्री के वीडियो पर विराट कोहली ने किया कमेंट, RCB ने भी शेयर किया खास पोस्ट

कप्तानों की मीटिंग में शामिल नहीं

हसी ने आगे खुलासा किया कि एमएस कप्तानी के बारे में किसी भी तरह की दखलअंदाजी पसंद नहीं करते। हसी ने कहा- एमएस ने एक तरह से घोषणा कर दी है कि वह टूर्नामेंट से पहले कैप्टंस की मीटिंग में शामिल नहीं होंगे। हालांकि हमारे लिए यह पहले थोड़ा झटका था, लेकिन इसे बाद में अच्छी तरह से मैनेज कर लिया गया। मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग रुतुराज के साथ मिलकर काम कर रहे थे। वह पिछले कुछ साल से उसे तैयार कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: फ्लॉप 5 ने टेंशन बढ़ाई, ऐसे कैसे वर्ल्ड कप जीतेंगे भाई? 

ये भी पढ़ें: SRH vs GT: बारिश ने बिगाड़ा खेल तो किसे होगा फायदा? समझें प्लेऑफ का समीकरण

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो