खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MI vs RCB: मुंबई इंडियंस ने बेंगलुरु को 7 विकेट से हराया, ये 3 खिलाड़ी रहे जीत के हीरो

IPL 2024 के 25वें मुकाबले में गुरुवार को मुंबई इंडियंस का सामना रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु से हुआ। मुंबई ने इस मैच को 7 विकेट से जीता।
11:13 PM Apr 11, 2024 IST | News24 हिंदी
मुंबई इंडियंस ने दर्ज की दूसरी जीत। इमेज क्रेडिट- IPL
Advertisement

MI vs RCB, Ishan Kishan, Suryakumar Yadav, Jasprit Bumrah: IPL 2024 के 25वें मुकाबले में गुरुवार को मुंबई इंडियंस का सामना रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु से हुआ। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए RCB ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 196 रन बनाए। कप्तान फाफ डुप्लेसिस (61), रजत पाटीदार (50) और दिनेश कार्तिक (53) ने फिफ्टी जड़ी। जवाब में मुंबई इंडियंस ने 15.3 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया और 7 विकेट से मुकाबला अपने नाम किया। यह MI की लगातार दूसरी जीत है। ये 3 बल्लेबाज मुंबई की जीत के हीरो रहे।

Advertisement

ईशान किशन

197 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियसं को ईशान किशन ने तूफानी शुरुआत दिलाई। उन्होंने आते ही गेंदबाजों पर हमला शुरू किया और 34 गेंदों पर 69 रन की पारी खेली। अपनी इस पारी में उन्होंने 7 चौके और 5 छक्के जड़े। उन्होंने रोहित शर्मा के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 53 गेंदों पर 101 रन जोड़े।

सूर्यकुमार यादव

ईशान किशन का विकेट गिरने के बाद मैदान पर आए सूर्यकुमार यादव ने आती ही हवाई फायर करना शुरू किया। उन्होंने 273.68 की स्ट्राइक रेट से 19 गेंदों पर 52 रन ठोक दिए। इस दौरान उनके बल्ले से 5 चौके और 4 छक्के निकले। उन्होंने 17 गेंदों पर फिफ्टी लगाई। पिछले मैच में सूर्यकुमार खाता तक नहीं खोल पाए थे।

Advertisement

जसप्रीत बुमराह

मुंबई इंडियंस की ओर से जसप्रीत बुमराह ने उम्दा गेंदबाजी की। इस दौरान वह काफी किफायती भी रहे। बुमराह ने अपने कोटे के 4 ओवर में सिर्फ 5.2 की इकॉनमी से 21 रन देकर 5 सफलताएं प्राप्त कीं। उन्होंने विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस, महिपाल लोमरोर, सौरव चौहान और विजयकुमार वैश्य को अपना शिकार बनाया।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: दिनेश कार्तिक को वर्ल्ड कप खिलाना चाहते हैं रोहित शर्मा? बीच मैच की सिलेक्शन की बात, वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें: OJ Simpson: खेल जगत के लिए दुखद खबर, कैंसर से हुआ इस खिलाड़ी का निधन

Advertisement
Tags :
IPL 2024ishan kishanJasprit BumrahMI vs RCBSuryakumar Yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement