whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: दे चौका...दे छक्का..., बुमराह ने अपने कंधों पर उठाई नई जिम्मेदारी, देखें Video

IPL 2024 Jasprit Bumrah Viral Video: मुंबई इंडियंस के दिग्गज खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह अब गेंदबाजी के साथ-साथ एक और नए रोल में नजर आ सकते हैं। इससे बुमराह और अधिक खतरनाक साबित हो सकता है। दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
04:24 PM Apr 26, 2024 IST | Abhinav Raj
ipl 2024  दे चौका   दे छक्का     बुमराह ने अपने कंधों पर उठाई नई जिम्मेदारी  देखें video
जसप्रीत बुमराह।

IPL 2024 Jasprit Bumrah Viral Video: मुंबई इंडियंस की स्थिति अंकतालिका में काफी खराब है। हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस इस सीजन अभी तक कुल 8 मुकाबले खेल चुकी है, जिनमें से सिर्फ 3 मुकाबले जीत पाई है। 3 जीत के साथ मुंबई प्वाइंट्स टेबल में आठवें स्थान पर है। ऐसे में अगर मुंबई करिश्माई कमबैक नहीं करती है, तो वह प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी। मुंबई की स्थिति भले ही अंकतालिका में खराब है, लेकिन दिग्गज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपने प्रदर्शन से विरोधी टीम के बल्लेबाजों के पसीने छुड़ा दिए हैं। गेंदबाजी से तो बुमराह कहर ढाते ही हैं, अब उन्होंने अपने कंधों पर एक और जिम्मेदारी ले ली है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले बुमराह बैटिंग प्रैक्टिस करते दिखे हैं।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: इन 5 खिलाड़ियों ने IPL में मचा रखा है कोहराम, विश्व कप का जरूर मिल सकता है टिकट

चौके-छक्के बरसाते दिखे जसप्रीत बुमराह

मुंबई इंडियंस को अगला मुकाबला 27 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है। यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए काफी अहम है। दिल्ली और मुंबई दोनों इस मैच को अपने नाम करने के लिए जान की बाजी लगाने वाली है। दोनों में से जो टीम इस मैच को अपने नाम करेगी, उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बरकरार रहेगी। इस मैच से पहले सोशल मीडिया पर एक अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जसप्रीत बुमराह नेट्स में गेंदबाजी की नहीं, बल्कि बल्लेबाजी की प्रैक्टिस कर रहे हैं। बुमराह आगे बढ़-चढ़कर चौके-छक्के बरसाते दिख रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 204: पूर्व क्रिकेटर ने चुनी टीम इंडिया, विराट के साथ इन 2 खिलाड़ियों को भी कर दिया बाहर

टीम इंडिया के लिए भी गुड न्यूज

बता दें कि दिल्ली के खिलाफ मुकाबले में जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी से भी कमाल करते दिख सकते हैं। वह जिस अंदाज में बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करते दिखे, यह सिर्फ मुंबई इंडियंस के लिए नहीं, बल्कि टीम इंडिया के लिए भी गुड न्यूज है। बुमराह को इससे पहले भी बड़े शॉट लगाते देखा गया है। ऐसे में अगर वह बल्लेबाजी में भी अपना थोड़ा-बहुत कमांड कर लेते हैं, तो यह भारतीय टीम के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। आईपीएल के ठीक बाद आईसीसी टी20 विश्व खेला जाएगा। इस आईसीसी टूर्नामेंट में बुमराह बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी कमाल दिखा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- PAK vs NZ: कप्तान बदला पर बदली नहीं पाक टीम की हालत, फैंस ने जमकर लगाई ‘बाबर सेना’ की क्लास

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो