whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: MI ने अर्जुन तेंदुलकर और ईशान किशन को सुनाई सजा, जानें क्यों गुस्साए कोच

Mumbai Indians Sentenced Arjun Tendulkar and Ishan Kishan: मुंबई इंडियंस ने अपने दो खिलाड़ी ईशान किशन और अर्जुन तेंदुलकर को सजा सुना दी गई है। एमआई ने राजस्थान के खिलाफ मैच से पहले दोनों खिलाड़ियों को सजा सुना दी है।
10:29 AM Apr 21, 2024 IST | Abhinav Raj
ipl 2024  mi ने अर्जुन तेंदुलकर और ईशान किशन को सुनाई सजा  जानें क्यों गुस्साए कोच
ईशान किशन और अर्जुन तेंदुलकर।

Mumbai Indians Sentenced Arjun Tendulkar and Ishan Kishan: मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 का अगला मुकाबला 22 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जयपुर में खेलना है। इस मैच में एमआई की पूरी कोशिश होगी कि जीत दर्ज कर प्वाइंट्स टेबल में स्थिति मजबूत की जाए। इस मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस ने अपनी ही टीम के 2 खिलाड़ियों को सजा सुना दी है। मुंबई टीम मैनेजमेंट ने विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन और सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को सजा सुना दी है। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: पूर्व दिग्गज ने बार-बार हाई स्कोर बनने पर उठाए सवाल, BCCI से कर दी बड़ी मांग

मुंबई इंडियंस ने क्या सजा सुनाई

मुंबई इंडियंस शुक्रवार देर शाम ही राजस्थान के खिलाफ मैच खेलने के लिए जयपुर पहुंच गई। इस दौरान ईशान किशन और अर्जुन तेंदुलकर सुपरहीरो की ड्रेस में नजर आए। दोनों खिलाड़ियों ने इस कारण से खूब सुर्खियां बटोर ली, लेकिन आपको बता दें कि दोनों खिलाड़ियों ने शौक से सुपरहीरो की ड्रेस नहीं पहने थे, बल्कि उन्हें सजा दी गई थी। ईशान और अर्जुन मीटिंग में देरी से पहुंचे थे, इस कारण से दोनों को सजा दी गई थी कि सुपरहीरो की ड्रेस पहनकर जयपुर जाना है। इस कारण से दोनों ने ये ड्रेस पहने थे। इससे पहले एक बार ईशान किशन को यह सजा सुनाई गई थी, इस कारण से वह अकेले सुपरहीरो की ड्रेस पहने नजर आए थे, लेकिन इस बार ईशान के साथ-साथ अर्जुन भी मीटिंग में देरी से पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें:- DC vs SRH: हैदराबाद ने 1 तीर से किए 3 शिकार, दिल्ली के साथ-साथ 2 अन्य टीमों की भी डुबोई लुटिया

अंकतालिका में दोनों टीमों की स्थिति

मुंबई इंडियंस की स्थिति प्वाइंट्स टेबल में कुछ खास नहीं है। इस सीजन एमआई ने अभी तक कुल 7 मुकाबले खेले हैं, इनमें से 3 मैचों में जीत मिली है। 3 जीत के साथ एमआई की टीम अभी अंकतालिका में छठे स्थान पर विराजमान है। इसके अलावा राजस्थान भी 7 मैच खेल चुकी है, इनमें से 6 मैचों में जीत मिली है। राजस्थान फिलहाल प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर विराजमान है। अगर राजस्थान अगला मुकाबला जीत जाती है, तो वह अंकतालिका में प्लेऑफ में क्वालीफाई करने से सिर्फ एक कदम दूर रह जाएगी, दूसरी ओर मुंबई इस मैच को अपने नाम करने के साथ अंकतालिका में अपनी स्थिति मजबूत करेगी।

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024: सिलेक्टर्स की बढ़ी टेंशन, विश्व कप के लिए 6 विकेटकीपर्स ने ठोका दावा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो