whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PBKS vs CSK: मथीशा पथिराना और तुषार देशपांडे को क्या हुआ?

IPL 2024 PBKS vs CSK: पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले से मथीशा पथिराना और तुषार देशपांडे को बाहर रखा गया है। दोनों खिलाड़ियों पर कप्तान रुतुराज गायकवाड ने अपडेट दिया है।
07:37 PM May 01, 2024 IST | Pushpendra Sharma
pbks vs csk  मथीशा पथिराना और तुषार देशपांडे को क्या हुआ
Matheesha Pathirana and Tushar Deshpande CSK Injury

IPL 2024 PBKS vs CSK: आईपीएल 2024 के 49वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स की टीम आमने-सामने हैं। चेन्नई के होम ग्राउंड पर खेले जाने वाले इस मैच में सीएसके की प्लेइंग इलेवन से दो स्टार गेंदबाज बाहर हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में उन्हें जगह नहीं मिली है। टॉस के दौरान सीएसके के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने इस बात का खुलासा किया।

मथीशा पथिराना और तुषार देशपांडे चोटिल

रुतुराज ने टॉस हारने के बाद कहा- मथीशा पथिराना चोटिल हैं। उन्हें 'निगल' है। तुषार देशपांडे भी ठीक नहीं हैं। हमें उनकी कमी खलेगी। पथिराना और देशपांडे की जगह टीम में शार्दुल ठाकुर और रिचर्ड ग्लीसन को शामिल किया गया है। बता दें कि निगल इंजरी में दर्द या जकड़न का अनुभव होता है। अगर दर्द बढ़ जाता है तो खिलाड़ी का दौड़ना मुश्किल हो जाता है।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: नेपाल ने किया स्क्वाड का ऐलान, इस खिलाड़ी को दी टीम की कमान

मैं भी फील्डिंग ही चुनता

रुतुराज ने आगे कहा- मैं भी फील्डिंग चुनता। हालांकि टीम के ज्यादातर खिलाड़ी यह जानते हुए भी बल्लेबाजी करने के लिए तैयार थे कि मैं टॉस हार जाऊंगा। रुतुराज ने पिच पर कहा- ओस के साथ यहां बचाव करना हमेशा मुश्किल होता है। पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पंजाब किंग्स की टीम से शिखर धवन नदारद रहे। कप्तानी कर रहे सैम कुरेन ने कहा- पिछले गेम से आत्मविश्वास मिला है। हमारे लिए यह एक महत्वपूर्ण जीत थी।

ये भी पढ़ें: ICC T20 Ranking: बाबर आजम बन सकते हैं नंबर-1, सूर्यकुमार यादव की बादशाहत पर खतरा

पंजाब किंग्स की प्लेइंग इलेवन:

सैम कुरेन (कप्तान), राइली रूसो, जॉनी बेयरस्टो, शशांक सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), आशुतोष शर्मा, कगिसो रबाडा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: रिंकू सिंह ने क्यों नहीं बनाई 15 खिलाड़ियों में जगह, हो गया खुलासा

चेन्नई सुपर किंग्स प्लेइंग इलेवन:

रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, मोइन अली, एमएस धोनी (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, रिचर्ड ग्लीसन, मुस्तफिजुर रहमान

ये भी पढ़ें: IPL 2024: मुंबई की हार, निशाने पर हार्दिक; पूर्व खिलाड़ी ने किया समर्थन 

ये भी पढ़ें: LSG vs MI: मयंक यादव की चोट पर आया बड़ा अपडेट, खुद कोच ने दी जानकारी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो