whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024 Playoffs: दिग्गज क्रिकेटर्स ने चुनीं प्लेऑफ की 4 टीमें, RCB का काटा पत्ता

IPL 2024 Playoffs: आईपीएल में कौन-कौनसी टीमें प्लेऑफ का रास्ता तय करेंगी, इसे लेकर दिग्गज क्रिकेटर्स ने अपनी पसंद बताई है।
07:16 PM May 15, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ipl 2024 playoffs  दिग्गज क्रिकेटर्स ने चुनीं प्लेऑफ की 4 टीमें  rcb का काटा पत्ता
IPL 2024 Playoffs

IPL 2024 Playoffs: आईपीएल 2024 अब अपने आखिरी चरण में पहुंच चुका है। दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच हुए मुकाबले के बाद प्लेऑफ की तस्वीर भी लगभग साफ होने लगी है। फिलहाल कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है तो वहीं गुजरात टाइटंस, मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स बाहर हो गई हैं। इस तरह 5 टीमों के बारे में स्थिति साफ हो गई है तो वहीं 5 टीमों में से 3 के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। चेन्नई सुपर किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद में से कौनसी टीमें टॉप-4 में जा सकती हैं, इसे लेकर दिग्गज क्रिकेटर्स ने अपनी पसंद बताई है।

पांच एक्सपर्ट्स ने चुनीं टीमें

स्टार स्पोर्ट्स पर इरफान पठान, अंबाती रायडू, मोहम्मद कैफ, मैथ्यू हेडन और टॉम मूडी ने अपनी पसंद बताईं। खास बात यह है कि पांचों एक्सपर्ट्स ने अपनी पसंद से आरसीबी का पत्ता काट दिया है। इरफान पठान ने कहा कि केकेआर, आरआर, एसआरएच और सीएसके मेरी पसंद में शामिल हैं। इरफान ने कहा- मुझे लगता है कि सीएसके प्लेऑफ में पहुंचने के लिए कोई न कोई रास्ता ढूंढ़ ही लेगी।

कैफ बोले- केकेआर रहेगी टॉप पर

वहीं मोहम्मद कैफ ने कहा- मेरे हिसाब से केकेआर की टीम टॉप पर रहेगी। नंबर 2 पर राजस्थान रॉयल्स की टीम होगी। तीसरे स्थान पर सनराइजर्स हैदराबाद और चौथे स्थान पर सीएसके पर भरोसा करूंगा। कैफ ने कहा कि सीएसके की टीम बड़े मैचों में प्रदर्शन करना जानती है। अंबाती रायडू के अनुसार भी केकेआर शीर्ष पर रहेगी। रायडू ने दूसरे स्थान पर चेन्नई सुपर किंग्स का नाम लिया है। जबकि राजस्थान रॉयल्स को तीसरे और सनराइजर्स हैदराबाद को टॉप-4 में चौथे स्थान पर जगह दी है।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली की जीत ने बदले प्लेऑफ के समीकरण, एक टीम को फायदा, 3 के बीच तगड़ी जंग

होम ग्राउंड का फायदा

वहीं ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज मैथ्यू हेडन ने अब तक पॉइंट्स टेबल में टॉप-4 पर मौजूद टीमों को अपनी पसंद बताया। उन्होंने कहा कि केकेआर, आरआर, सीएसके और एसआरएच मेरी पसंद हैं। हालांकि राजस्थान रॉयल्स को लगातार तीन मैच में हार के खराब प्रदर्शन से उबरना होगा। मैं फिर सनराइजर्स हैदराबाद को चुनूंगा क्योंकि उनके मैच होम ग्राउंड पर हैं। सीएसके 18 मई को आरसीबी के खिलाफ जीत सकती है। टॉम मूडी के अनुसार, शीर्ष चार पर केकेआर पहले, राजस्थान रॉयल्स दूसरे, सनराइजर्स हैदराबाद तीसरे और चेन्नई सुपर किंग्स चौथे स्थान पर होगी।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: कौन हैं अरशद खान? मैच हारकर भी जीत लिया दिल 

ये भी पढ़ें: IPL 2024: जोस बटलर को कौन करेगा रिप्लेस? टॉम कोहलर कैडमोर का नाम आया सामने 

ये भी पढ़ें: नेपाल के पूर्व कप्तान संदीप लामिछाने रेप केस में बरी, टी20 विश्व कप 2024 में मिल सकता है मौका 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: टीम इंडिया कब होगी रवाना, कितने होंगे वार्मअप मैच? सामने आए 3 बड़े अपडेट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो