खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: 3 मैचों के बाद कैसी दिखती है प्वाइंट्स टेबल, टॉप पोजीशन के लिए अभी से मची होड़

IPL 2024 points table: आईपीएल 2024 के अभी तक सिर्फ 3 मुकाबले खेले गए हैं, लेकिन अभी से प्वाइंट्स टेबल का रोमांच बढ़ना शुरू हो गया है। 3 रोमांचक मैचों के बाद प्वाइंट्स टेबल ने भी अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए हैं। चलिए आपको बताते हैं फिलहाल कौन सी टीम नंबर वन पर विराजमान है।
10:31 AM Mar 24, 2024 IST | Abhinav Raj
आईपीएल 2024।
Advertisement

IPL 2024 Points Table: आईपीएल 2024 का आगाज काफी धमाकेदार अंदाज में हुआ है। फैंस को लंबे समय से क्रिकेट के सबसे रोमांचक टूर्नामेंट का इंतजार था। आईपीएल की खास बात है कि अभी सिर्फ 3 मुकाबले खेले गए हैं, लेकिन अभी से ही पॉइंट्स टेबल में उठापटक शुरू हो गया है। अभी तक के हुए मुकाबले में 3 टीमों को हर नसीब हुई है, जबकि 3 टीमों को जीत हाथ लगी है। चलिए हम आपको बताते हैं 3 मैचों के बाद कैसी दिखती है आईपीएल 2024 की पॉइंट्स टेबल। अभी टॉप पर कौन सी टीम विराजमान है, जबकि आखिरी पायदान पर किसका नंबर लगा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024 से पहले पाकिस्तान ने चल दी बड़ी चाल, संन्यास के बाद वापस आएगा पूर्व स्टार

कोलकाता को रोमांचक मैच में मिली जीत

आईपीएल 2024 का पहला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया था। इस मैच में सीएसके ने कमाल का खेल दिखाया और आरसीबी को चारों खाने चित कर मुकाबला अपने नाम कर लिया। इसके बाद दूसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया, इस मैच में दिल्ली को शिकस्त खानी पड़ी थी। इसके अलावा तीसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। यह मैच जरूरत से अधिक रोमांचक हो गया, जिसका अंजाम आखिरी गेंद पर निकल सका। इन 3 रोमांचक मैचों के बाद प्वाइंट्स टेबल का रोमांच भी काफी बढ़ गया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स की हार पर पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान, टीम मैनेजमेंट पर लगा दिया गंभीर आरोप

आरसीबी की खराब किस्मत

प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स है। चेन्नई ने आरसीबी को हराकर यह मुकाम हासिल की है। इसके अलावा दूसरे स्थान पर शिखर धवन की टीम पंजाब किंग्स की टीम है। पंजाब ने दिल्ली को हराकर प्वाइंट्स टेबल में नंबर 2 पर अपनी जगह बना ली है। वहीं, तीसरे स्थान पर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम काबिज है। कोलकाता ने बेहद ही रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को हरा दिया और तीसरे स्थान पर पहुंच गया है। वहीं प्वाइंट्स टेबल में सबसे खराब स्थिति रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की बनी हुई है। आरसीबी इस समय प्वाइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर है। आरसीबी को चेन्नई के खिलाफ एकतरफा हार का सामना करना पड़ा था, इस कारण से बेंगलुरु आखिरी पायदान पर पहुंच गया है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024, KKR vs SRH: कोलकाता का विजयी आगाज, रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद को 4 रन से हराया

Advertisement
Tags :
Chennai Super KingsIPL 2024Royal Challengers Bengaluru
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement