खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

PBKS vs RR: कन्फ्यूजन ही कन्फ्यूजन है... आखिर कौन है पंजाब का उपकप्तान? कोच ने खत्म किया रहस्य

Vice Captain Mystery Of Punjab Kings: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के दौरान पंजाब किंग्स अपने उपकप्तान को लेकर खूब सुर्खियों में रही है। फैंस के मन में यह सवाल उठ रहा है कि आखिरकार पंजाब का उपकप्तान कौन है। टीम के कोच ने खुद इस रहस्य से पर्दा उठा दिया है।
01:23 PM Apr 14, 2024 IST | Abhinav Raj
पंजाब किंग्स।
Advertisement

Vice Captain Mystery Of Punjab Kings: पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया मैच काफी मिस्टीरियस रहा है। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने जीत दर्ज कर ली है। लेकिन मैच के बाद एक सवाल जो सभी को खाए जा रही है। सवाल है कि आखिर पंजाब किंग्स का उपकप्तान कौन है। यह सवाल इसलिए भी लाजमी है क्योंकि इस मैच से पहले सभी को ऐसा लग रहा था कि पंजाब का उपकप्तान जितेश शर्मा है, लेकिन राजस्थान के खिलाफ मैच के दौरान टॉस के लिए शिखर धवन की अनुपस्थिति में जितेश शर्मा नहीं बल्कि सैम करन आए थे। सैम को टॉस करते देख पंजाब के करोड़ों फैंस को यह सवाल खाए जा रही है कि आखिर पंजाब का उपकप्तान कौन है। अब टीम के कोच ने खुद इस सवाल का जवाब दे दिया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- MI Vs CSK: दोनों टीमों के बीच ’36’ का आंकड़ा, जानें इनके मैच को क्यों कहते EL clasico

जितेश शर्मा क्यों हुए थे फोटो शूट में शामिल

आईपीएल 2024 के आगाज से पहले जब सभी टीमों के कप्तान ने फोटो शूट कराए थे, इस दौरान पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन किसी कारण से फोटो शूट के लिए चेन्नई नहीं जा सके थे। धवन की जगह जितेश शर्मा को फोटो शूट के लिए भेज दिया गया था। आईपीएल 2024 के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस फोटो में कैप्शन दिया गया था कि 9 कप्तान और एक उपकप्तान उपस्थित हैं। अर्थात इस ऑफिसियल ट्विटर हैंडल के कैप्शन के हिसाब से पंजाब का उपकप्तान जितेश शर्मा थे। ऐसे में सभी को लग रहा था कि जितेश शर्मा पंजाब के उपकप्तान बने हैं। अब जब मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जा रहा था, इस मैच में धवन चोटिल होने के कारण नहीं खेले थे। ऐसे में सभी उम्मीद लगाए बैठे थे कि उपकप्तान जितेश शर्मा कप्तानी करते दिखेंगे।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: पंजाब किंग्स की बढ़ी मुश्किलें, अगले कुछ मैच से बाहर हुए कप्तान शिखर धवन

पंजाब के कोच ने सुलझाई गुत्थी

राजस्थान के खिलाफ मैच में सैम करन कप्तानी करते दिखे। अब इस मैच के बाद पंजाब के कोच संजय बांगर ने इस रहस्य से पर्दा उठा दिया है। उन्होंने बताया कि पंजाब किंग्स ने कभी ऑफिसियल नहीं बताया है कि टीम के उपकप्तान जितेश शर्मा हैं। जब फोटो शूट हो रही थी, इस दौरान सैम करन प्रैक्टिस करने में व्यस्त थे। हमें टीम से किसी एक खिलाड़ी को फोटो सेशन में शामिल होने के लिए चेन्नई भेजना था, इस कारण से हमने जितेश शर्मा को भेज दिया। वह टीम के उपकप्तान नहीं हैं, बल्कि उपकप्तान सैम करन ही हैं। इस तरह टीम के कोच ने कल से ही उठ रहे इस सवाल का जवाब दे दिया है।

ये भी पढ़ें:- MI Vs CSK: MS Dhoni आज बनाएंगे खास कीर्तिमान? तोड़ देंगे एबी डिविलियर्स का बड़ा रिकॉर्ड

Advertisement
Tags :
IPL 2024punjab kingsrajasthan royals
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement