whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PBKS vs SRH: ये 5 खिलाड़ी जगा सकते हैं आपकी सोई किस्मत, ड्रीम 11 की टीम में जरूर कर लें शामिल

PBKS vs SRH Dream 11 Team: आईपीएल 2024 का 23वां‌ मुकाबला पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। इस मैच में आपके पास मालामाल होने का सुनहरा अवसर है। इसके लिए आपको बताते गए इन 5 खिलाड़ियों को अपनी ड्रीम 11 की टीम में शामिल करना चाहिए।
06:10 AM Apr 09, 2024 IST | Abhinav Raj
pbks vs srh  ये 5 खिलाड़ी जगा सकते हैं आपकी सोई किस्मत  ड्रीम 11 की टीम में जरूर कर लें शामिल
पंजाब किंग्स।

PBKS vs SRH Dream 11 Team: पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 का रोमांचक मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच पंजाब के होम ग्राउंड चंडीगढ़ स्थित क्रिकेट स्टेडियम पर होने वाला है। दोनों ही टीमों ने अभी तक 4-4 मुकाबले खेले हैं और दोनों को 2 मैचों में जीत मिली है। पैट कमिंस की टीम हैदराबाद 4 मैचों में 2 मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल में 5वें स्थान पर है। इसके अलावा शिखर धवन की टीम 4 में से 2 मैच जीतकर अंक तालिका में छठे स्थान पर है। ऐसे में दोनों ही टीमों की पूरी कोशिश होगी कि इस मैच को अपने नाम कर प्लेऑफ खेलने के लिए पॉइंट्स टेबल में अपनी स्थिति मजबूत की जाए। अगर आप इस मैच में मालामाल होना चाहते हैं, तो अपनी ड्रीम 11 की टीम में बताए गए इन 5 खिलाड़ियों को जरूर शामिल करें।

ये भी पढ़ें:- CSK vs KKR: कोलकाता को मिली सीजन की पहली हार, चेन्नई के ये 3 जाबाज बने जीत के हीरो

इन 3 खिलाड़ियों का दिखेगा मैच में जलवा

आपको अपनी ड्रीम 11 की टीम में पहले खिलाड़ी के रूप में पंजाब किंग्स के धाकड़ बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को शामिल करना चाहिए। इंग्लैंड के खिलाड़ी बेयरस्टो तूफानी बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं, ऐसे में उन्हें अपनी टीम में जगह जरूर दें। दूसरे खिलाड़ी के रूप में पंजाब के लिए खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर सैम कारण को मौका दें। वह बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी कमाल कर सकते हैं, ऐसे में उन्हें भी अपनी टीम में शामिल कर लें। आपको अपनी ड्रीम 11 की टीम में तीसरे खिलाड़ी के रूप में पंजाब के कप्तान शिखर धवन को मौका देना चाहिए। कप्तान का बल्ला इस साल काफी कमाल दिखा रहा है, उम्मीद है की हैदराबाद के खिलाफ भी वह बल्ले से आग उगलेंगे।

ये भी पढ़ें:- CSK vs KKR: क्या केकेआर के फैंस से स्टेडियम में हुआ भेदभाव? वायरल वीडियो से उठ रहे सवाल

ये 2 खिलाड़ी भी उधेड़ सकते हैं बखिया

ड्रीम 11 टीम में चौथे खिलाड़ी के रूप में हेनरिक क्लासेन को शामिल करें। विकेटकीपर बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन का बल्ला जब चलता है, तो गेंदबाजों की बखिया उधेड़ देते हैं। ऐसे में उन्हें भी अपनी टीम ने जगह जरूर दें। वहीं, पांचवें खिलाड़ी के रूप में अभिषेक शर्मा को टीम में शामिल करें। अभिषेक इस सीजन खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ सिर्फ 16 गेंदों में अर्धशतक जड़ दिया था। इसके अलावा भी कई मैचों में अभिषेक का बल्ला आग उगल चुका है। अगर आप इन 5 खिलाड़ियों पर अपनी ड्रीम 11 की टीम में दांव खेलेंगे, तो आपकी सोई किस्मत जाग सकती है।

ये भी पढ़ें:- PBKS vs SRH Head To Head: पंजाब किंग्स के लिए आसान नहीं होगी तीसरी जीत, हैदराबाद पड़ता है भारी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो