whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

RCB की हार के बाद एबी डिविलियर्स का अनोखा बयान, कोहली के आलोचकों को कहा शुक्रिया

AB de Villiers Thanks Who criticized Virat Kohli: आरसीबी के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने आरसीबी की हार के बाद विराट कोहली पर अनोखा बयान दिया है। डिविलियर्स ने कोहली के आलोचकों को धन्यवाद कहा है। चलिए बताते हैं क्या है इसका कारण।
10:14 AM May 23, 2024 IST | Abhinav Raj
rcb की हार के बाद एबी डिविलियर्स का अनोखा बयान  कोहली के आलोचकों को कहा शुक्रिया
विराट कोहली और एबी डिविलियर्स।

AB de Villiers Thanks Who criticized Virat Kohli: विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को एक बार फिर निराशा हाथ लगी है। बेंगलुरु ने भले ही एक फीसदी चांस को 100 फीसदी में बदलकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया था, लेकिन आरसीबी की ये खुशी अधिक समय तक नहीं टिक सकी और आरसीबी एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार गई। बेंगलुरु की इस हार के बाद आरसीबी के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने कोहली की आलोचना करने वालों को धन्यवाद कहा है। चलिए आपको बताते हैं डिविलियर्स ने यह अनोखा बयान क्यों दिया है।


ये भी पढ़ें:- RCB की हार से SRH को मिला बड़ा तोहफा, आसान हुआ फाइनल तक का सफर

डिविलियर्स ने कोहली को लेकर क्या कहा

एबी डिविलियर्स ने कहा कि मैंने साउथ अफ्रीका से खेलते हुए कोहली के खिलाफ बहुत मैच खेले हैं। इतने बड़े खिलाड़ी की इतनी अधिक आलोचना होना सचमुच बहुत बुरा है। देश के नायक और रोल मॉडल की इस तरह आलोचना नहीं होनी चाहिए। लेकिन मैं जितना कोहली को जानता हूं, उनकी जितनी अधिक आलोचना की जाए, वह उतना ही बेस्ट प्रदर्शन करते हैं। मैं जब साउथ अफ्रीका के लिए खेलता था, तो अपनी टीम की खिलाड़ियों को समझाता था कि कोहली को मैदान पर कुछ भी नहीं बोलना। आप अगर कोहली को कुछ कहेंगे, तो वह सीधा शतक बनाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि लोगों को पता नहीं चलता है, लेकिन उनके द्वारा की गई आलोचना शायद कोहली के लिए छिपा हुआ आशीर्वाद की तरह काम करता है। इसके लिए डिविलियर्स ने कोहली के आलोचकों को धन्यवाद कहा है।


ये भी पढ़ें:- एलिमिनेटर में RCB की हार से KKR को लगा झटका, ट्रॉफी की रेस में नया मोड़, समझें अनोखा समीकरण

26 मई को खेला जाएगा फाइनल मैच

बता दें कि आरसीबी राजस्थान के खिलाफ एलिमिनेटर मैच हारने के साथ ही ट्रॉफी की रेस से बाहर हो गई है। राजस्थान रॉयल्स ने आरसीबी को हराकर क्वालीफायर 2 में प्रवेश कर लिया है। अब राजस्थान और हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 का दूसरा क्वालीफायर 24 मई को चेन्नई के चेपॉक में खेला जाएगा। इस मैच में जो टीम जीतेगी, वह 26 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ फाइनल मैच खेलेगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो