खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

RCB vs CSK: 'सब कुछ आरसीबी के पक्ष में, बस 18 मई को..' महामुकाबले को लेकर फैंस के रिएक्शन

IPL 2024 RCB vs CSK: 18 मई को आरसीबी और सीएसके के बीच अहम और रोमांचक मुकाबला होने जा रहा है। जिसको लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फैंस लगातार सोशल मीडिया पर इस मैच को लेकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
06:56 AM May 15, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024 rcb vs csk 18th may playoff m Chinnaswamy bengaluru weather fans reaction
Advertisement

IPL 2024 RCB vs CSK: आईपीएल 2024 में 64वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया। इस मैच को दिल्ली ने 19 रन से जीत लिया। वहीं लखनऊ की हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने राहत की सांस ली है। अगर लखनऊ मैच जीत जाती तो आरसीबी के लिए थोड़ी मुश्किल बढ़ सकती थी क्योंकि एलएसजी 2 अंक लेकर प्वाइंट्स टेबल में आरसीबी से ऊपर चली जाती। अब लखनऊ के 13 मैचों में 12 ही अंक है वहीं आरसीबी 12 अंक के साथ एलएसजी से ऊपर है क्योंकि आरसीबी का नेट रनरेट काफी अच्छा है।

Advertisement

अब आरसीबी के पास प्लेऑफ में पहुंचने का आखिरी मौका सिर्फ सीएसको को या तो 18 रन या 18.1 में मैच को जीतकर ही बनेगा। वहीं फैंस भी अब आरसीबी और सीएसके के बीच होने वाले महामुकाबले के लिए काफी उत्साहित दिख रहे हैं। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर लगातार फैंस के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

18 मई को बारिश के आसार

आरसीबी और सीएसके के बीच ये महामुकाबला 18 मई को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। दरअसल 18 मई को बेंगलुरु में तेज बारिश की संभावना जताई जा रही है। जिससे आरसीबी की टेंशन थोड़ी बढ़ने लगी है। क्योंकि अगर बारिश के चलते मैच रद्द हो जाता है तो आरसीबी प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी। इस मैच का इंतजार अब फैंस को बेसब्री से हो रहा है। जिसको लेकर लगातार फैंस सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें;- IPL 2024: दिल्ली की जीत ने बदले प्लेऑफ के समीकरण, एक टीम को फायदा, 3 के बीच तगड़ी जंग

एक यूजर ने पोस्ट शेयर करके लिखा पिछले 3 हफ्तों से सबकुछ आरसीबी के पक्ष में जा रहा है लेकिन 18 मई को बारिश खेल खराब कर सकती है। दूसरे यूजर ने पोस्ट शेयर करके लिखा सब कुछ आरसीबी के पक्ष में जा रहा है केवल बारिश ही हमें प्लेऑफ में जाने से रोक सकती है। इसका ख्याल रखना भगवान।

इस सीजन दोनों टीमों का प्रदर्शन

इस सीजन की शुरुआत जहां एक तरफ आरसीबी के बेहद खराब रही थी तो वहीं सीएसके के लिखा कमाल की शुरुआत रही थी। इस सीजन के पहले ही मुकाबले में इन दोनों टीमों की भिड़ंत हुई थी। जिसमें सीएसके ने बाजी मारी थी। अब आरसीबी के पास इस हार का बदलना लेने का मौका है। अभी तक इन दोनों टीमों ने इस सीजन 13-13 मैच खेले हैं। जिसमें से सीएसके ने 7 मैच तो आरसीबी ने 6 मैच जीते हैं। प्वाइंट्स टेबल में सीएसके तीसरे और आरसीबी पांचवें स्थान पर है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: जोस बटलर को कौन करेगा रिप्लेस? टॉम कोहलर कैडमोर का नाम आया सामने

Advertisement
Tags :
IPL 2024RCB vs CSK
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement