whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IPL 2024: RCB के लिए 'X फैक्टर' साबित हुआ ये खिलाड़ी, एक ही मैच में पूरा कर दिया सीजन का काम

IPL 2024 RCB Vs CSK: सीएसके को हराकर आरसीबी ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया। इस मैच में आरसीबी के लगभग सभी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन खिलाड़ी ऐसा रहा जो कहीं न कहीं आरसीबी के लिए एक्स फैक्टर साबित हुआ है।
01:27 PM May 19, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024  rcb के लिए  x फैक्टर  साबित हुआ ये खिलाड़ी  एक ही मैच में पूरा कर दिया सीजन का काम
ipl 2024 rcb vs csk glenn maxwell rcb x factor playoff Image Credit: Social Media

IPL 2024 RCB Vs CSK: आईपीएल 2024 के अहम मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने चेन्नई सुपर किंग्स को 27 रनों से हराकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली। इस मैच में आरसीबी के बल्लेबाजी काफी शानदार रही। कप्तान फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली, रजत पाटीदार और कैमरून ग्रीन ने कमाल की बल्लेबाजी की। इसके अलावा आखिरी ओवर में जिस तरह से यश दयाल ने कमाल की गेंदबाजी करके टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई उसको भी फैंस हमेशा याद रखेंगे। वहीं दूसरी तरफ एक खिलाड़ी और है जो इस मैच में आरसीबी के लिए एक्स फैक्टर साबित हुआ। जिसकी चर्चा इतनी नहीं हो रही है।

Advertisement

RCB का 'एक्स फैक्टर' खिलाड़ी

इस अहम मुकाबले में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 218 रन बनाए थे। आरसीबी की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए फाफ डु प्लेसिस ने 54, विराट कोहली ने 47 रन, रजत पाटीदार ने 41 रन बनाए थे। इसके अलावा कैमरून ग्रीन ने नाबाद 38 रनों की पारी खेली।

Advertisement

वहीं इस मैच में आरसीबी के लिए पूरे सीजन फ्लॉप साबित रहने वाले खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल को भी प्लेइंग इलेवन में मौका मिला। मैक्सवेल 18.5 ओवर में बल्लेबाजी करने आए थे। इस दौरान उन्होंने 5 गेंदों पर 2 चौके और एक छक्के के साथ 16 रन बनाए। इसके अलावा गेदंबाजी में मैक्सवेल सबसे किफायदी साबित हुए।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: मुंबई इंडियंस के साथ रोहित शर्मा का क्या है फ्यूचर प्लान? MI के कोच ने दिया बड़ा बयान

इस मैच में कप्तान फाफ ने मैक्सवेल से पूरे 4 ओवर करवाए थे। मेक्सवेल ने 4 ओवर में गेंदबाजी करते हुए महज 25 रन ही खर्च किए। इस दौरान मैक्सवेल ने एक विकेट भी अपने नाम किया था। गेंदबाजी के दौरान मैक्सवेल ने 6.20 की इकॉनमी से ही खर्च किए, जो दूसरे गेंदबाजों से काफी बेहतर है।

मैक्सवेल के अलावा इस मैच में यश दयाल और मोहम्मद सिराज ने ही 4-4 ओवर पूरे किए थे। लेकिन ये दोनों ही गेंदबाज मैक्सवेल से महंगे साबित हुए थे। जहां मोहम्मद सिराज ने 4 ओवर में 35 रन देकर एक विकेट हासिल किया था तो वहीम यश दयाल ने 4 ओवर में 42 रन देकर 2 विकेट चटकाए थे।

ये भी पढ़ें:- RCB vs CSK: काम आ गया 1% वाला फॉर्मूला, दूसरों को दी सलाह… खुद कोहली के आया काम

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो