खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

RCB vs CSK: अगर चिन्नास्वामी बन जाए तालाब, तो भी होकर रहेगा मुकाबला, Viral हुआ मजेदार वीडियो

IPL 2024 RCB vs CSK Viral Video:  आरसीबी और चेन्नई के बीच होने वाले निर्णायक मुकाबले से पहले एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि पूरा स्टेडियम पानी से डूबा हुआ है, लेकिन फिर भी मैच खेला जा रहा है।
04:23 PM May 18, 2024 IST | Abhinav Raj
आरसीबी बनाम सीएसके।
Advertisement

IPL 2024 RCB vs CSK Viral Video: चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2024 का 69वां मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में थोड़ी देर में शुरू होने वाला है। प्लेऑफ की दृष्टिकोण से यह मुकाबला काफी अहम है। ऐसे में अगर यह मुकाबला बारिश के कारण रद्द होता है, तो इससे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को करारा झटका लगेगा। मैच रद्द होते ही चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी, जबकि आरसीबी प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी। इस कड़ी में एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। यह एक एनिमेटेड वीडियो है, जिसमें देखा जा सकता है कि पूरा स्टेडियम पानी से डूबा हुआ है, लेकिन फिर भी मैच खेला जा रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- RCB vs CSK: हारकर भी प्लेऑफ में सीएसके, जीतकर भी बाहर आरसीबी, देखें ये अनोखा समीकरण

बारिश से होगा सीएसके को फायदा

अगर आरसीबी बनाम चेन्नई के बीच यह मुकाबला बारिश के कारण रद्द होता है, तो दोनों को एक-एक प्वाइंट मिलेगा। चेन्नई को एक प्वाइंट मिलते ही उसके 15 प्वाइंट्स हो जाएंगे और प्लेऑफ में चौथे स्थान पर क्वालीफाई कर जाएगा। दूसरी ओर बेंगलुरु एक प्वाइंट पाकर भी 13 प्वाइंट्स तक ही पहुंच पाएगा और इस रेस से बाहर हो जाएगा। ऐसे में बेंगलुरु के करोड़ों फैंस की चाहत होगी कि कैसे भी करके यह मुकाबला खेला जाए। चाहे आंधी आ जाए या फिर तूफान आ जाए, या फिर पूरा स्टेडियम ही क्यों ना तालाब बन जाए, लेकिन यह मैच होना चाहिए। इसी को लेकर एक मजेदार एनिमेटेड वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि पूरा स्टेडियम पानी से भरा हुआ है, लेकिन फिर भी मैच खेले जा रहे हैं।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- PBKS vs SRH: ना धवन को… ना सैम करन को…, अब स्टार खिलाड़ी को मिली पंजाब की कमान

बेंगलुरु कैसे कर सकता है क्वालीफाई

बता दें कि अगर बेंगलुरु को प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करना है, तो इसके लिए चेन्नई सुपर किंग्स को ना सिर्फ हराना है, बल्कि चेन्नई को कुछ अंतर से हराना होगा। अगर चेन्नई पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु को 180 का लक्ष्य देता है, तो आरसीबी को इसे 18.1 ओवर में हासिल करना होगा। दूसरी ओर अगर आरसीबी पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई को 180 रनों का लक्ष्य देती है, तो इसे 18 रन से जीतना होगा। इस समीकरण के साथ बेंगलुरु का नेट रन रेट चेन्नई से बेहतर हो जाएगा और वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगा।

 

Advertisement
Tags :
Chennai Super KingsIPL 2024Royal Challengers Bengaluru

संबंधित खबरें

वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement