whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

RCB vs CSK: मोहम्मद शमी ने धोनी के फैसले पर उठाए सवाल, बोले- CSK कर जाती क्वालीफाई

Mohammed Shami MS Dhoni: मोहम्मद शमी ने आरसीबी और सीएसके के बीच खेले गए मुकाबले को लेकर यूट्यूब पर अपनी राय रखी। उन्होंने इस दौरान एमएस धोनी और शिवम दुबे को लेकर कुछ सवाल उठाए।
09:48 PM May 19, 2024 IST | Pushpendra Sharma
rcb vs csk  मोहम्मद शमी ने धोनी के फैसले पर उठाए सवाल  बोले  csk कर जाती क्वालीफाई
Mohammed Shami MS Dhoni RCB vs CSK

Mohammed Shami MS Dhoni: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेले गए मुकाबले में सीएसके की टीम को हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद सीएसके का प्लेऑफ में क्वालीफाई करने का सपना टूट गया। खास बात यह है कि सीएसके भले ही हार जाती, फिर भी 200 रन के आंकड़े को छूकर नेट रन रेट के आधार पर क्वालीफाई कर जाती, लेकिन टीम 191 रन ही बना सकी। सीएसके की इस हार के बाद कई सवाल उठाए जा रहे हैं। एमएस धोनी के आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं। कुछ ऐसा ही सवाल स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी उठाया।

धोनी के निचले क्रम की बल्लेबाजी पर उठाए सवाल

शमी ने आरसीबी और सीएसके के बीच हुए इस मुकाबले का एनालिसिस किया। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर इसके बारे में वीडियो पोस्ट किया। जिसमें शमी ने धोनी के नीचे बल्लेबाजी करने के फैसले पर सवाल उठाया। शमी ने कहा- एमएस धोनी मिचेल सेंटनर के बाद बल्लेबाजी के लिए आए। अगर वे इनसे पहले आ जाते, तो ये चार गेंदें एक्स्ट्रा मिल जातीं।

बड़ी देर हो गई

शमी ने आगे कहा- धोनी को आते-आते देर हो गई क्योंकि आप इस महत्वपूर्ण मैच में सेंटनर जैसे बल्लेबाज के पीछे नहीं आ सकते। मुझे लगता है कि यहां पर एक गलती हो गई। धोनी अगर इनके आगे आ जाते, तो शायद सीएसके क्वालीफाई कर जाती, लेकिन वे अपने ही नंबर पर आए और 13 गेंदों में 25 रन बनाकर आउट हो गए।

शिवम दुबे के प्रदर्शन पर भी उठाए सवाल

शमी ने इसके साथ ही शिवम दुबे के प्रदर्शन पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा- शिवम दुबे फिर एक बार फेल रहे। उन्होंने 15 गेंदों में महज 7 रन बनाए। ये टी-20 फॉर्मेट है और आप 46 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी कर रहे हैं। शिवम दुबे पिछले चार-पांच मैचों में एक ही तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं और एक ही तरह से आउट भी हो रहे हैं, लेकिन उनके ये समझ नहीं आ रहा कि कौनसे ट्रैक पर बैटिंग करनी है। पहले गियर में बल्लेबाजी करनी है या पांचवें गियर में भी। अगर आप इतने महत्वपूर्ण मैच में समझदारी से बल्लेबाजी नहीं करेंगे तो आपके परिणाम वैसे ही आने हैं।

ये भी पढ़ें: RCB Vs CSK: चेन्नई के फैंस के साथ बेंगलुरु के प्रशंसकों ने की बदतमीजी, बचाव में उतरी पुलिस

शमी ने आरसीबी की बॉलिंग की तारीफ की। उन्होंने कहा- मैक्सवेल और मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी की। सिराज थोड़े महंगे साबित हुए, लेकिन अगर आपके पास रन हैं तो ये अलाउ है। यश दयाल ने भी आखिरी ओवर शानदार डाला।

ये भी पढ़ें: RCB vs CSK: क्या धोनी से मिलने पीछे-पीछे गए विराट कोहली? 

ये भी पढ़ें: मोहम्मद कैफ ने CSK को दिया खुला चैलेंज, बोले- डिबेट कर लो, गलत साबित कर दूंगा

ये भी पढ़ें: IPL 2024: Phil Salt का कौन होगा रिप्लेसमेंट? KKR ने दिया हिंट- ‘कुर्सी की पेटी बांध लो’ 

ये भी पढ़ें: IPL 2024: धोनी को लेकर CSK ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, क्या माही की हो गई विदाई? 

ये भी पढ़ें: RCB vs CSK: जैसे आरसीबी IPL जीत गई हो…बेंगलुरु की सड़कों पर उमड़ा फैंस का सैलाब, देखें वीडियो 

ये भी पढ़ें: IPL 2024: क्या धोनी ने नहीं मिलाया RCB के खिलाड़ियों से हाथ? सोशल मीडिया पर उठ रहे

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो