whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: 'मैसेज करके पहले ही बता दिया..' सुनील छेत्री के रिटायरमेंट पर विराट कोहली का बड़ा बयान

IPL 2024: आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के संन्यास को लेकर बड़ा बयान दिया है। विराट ने बताया कि संन्यास का ऐलान करने से पहले सुनील ने उनको मैसेज करके जानकारी दी थी।
01:14 PM May 17, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024   मैसेज करके पहले ही बता दिया    सुनील छेत्री के रिटायरमेंट पर विराट कोहली का बड़ा बयान
ipl 2024 rcb vs csk virat kohli reaction on Sunil Chhetri retirement Image Credit: Social Media

IPL 2024 Virat Kohli On Sunil Chhetri Retirement: आईपीएल 2024 के बीच भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान और दिग्गज फुटबॉलर सुनील छेत्री ने इंटरनेशनल फुटबॉल से संन्यास लेना का फैसला किया है। वीडियो शेयर करके सुनील ने देशवासियों के सामने अपने संन्यास की जानकारी को साझा किया है। जिसपर आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने भी कमेंट किया था। वहीं अब विराट ने सुनील छेत्री के संन्यास को लेकर बड़ा बयान दिया है। विराट ने बताया उनको पहले ही पता था।

सुनील ने विराट को दी थी जानकारी

विराट कोहली ने आरसीबी Insider Show में बताया कि उसने मुझे मैसेज करके बताया था कि वो ऐसा करने जा रहा है। शायद उनको अपने इस फैसले से शांति मिली होगी। वो बहुत प्यारा लड़का है मैं उनके लिए सर्वश्रेष्ठ की कामना करता है। पिछले कुछ सालों में मैंने उनको काफी अच्छे से जाना है हम काफी करीब भी है। कोहली और सुनील को काफी अच्छा दोस्त माना जाता है। पिछले साल आईपीएल के दौरान सुनील छेत्री आरसीबी का मैच देखने भी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने विराट कोहली और आरसीबी टीम से मुलाकात भी की थी।

ये भी पढ़ें:- ‘रोहित-हार्दिक को MI करे रिलीज, सूर्यकुमार या बुमराह को बनाए कप्तान’, सहवाग-तिवारी का बड़ा बयान

सीएसके के साथ होगा आरसीबी का अहम मुकाबला

आईपीएल 2024 में विराट कोहली कमाल की फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। ऑरेंज कैप पर भी कोहली का कब्जा है। इस सीजन कोहली एक शतक भी लगा चुके हैं। वहीं अब कोहली से आरसीबी को सीएसके के खिलाफ होने वाले अहम मुकाबले में एक शानदार पारी की उम्मीद होगी।

विराट अभी तक 13 मैचों में 661 रन बना चुके हैं। इस दौरान विराट का स्ट्राइक रेट 155 का रहा है। अभी तक इस सीजन कोहली के बल्ले से 56 चौके और 33 छक्के निकल चुके हैं। ये मुकाबला 18 मई को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ICC ने जारी किया वॉर्मअप मैचों का शेड्यूल, इन 3 टीमों को नहीं मिला मौका

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो