चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

RCB vs GT: ये लो देख लो सबूत...फाफ डु प्लेसिस ने दिखाया टॉस का कॉइन, देखें वीडियो

IPL 2024 RCB vs GT: आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस के बाद कॉइन को कैमरे पर शो किया। उनका ये वीडियो फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है।
07:23 PM May 04, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Faf Du Plessis Toss
Advertisement

IPL 2024 RCB vs GT: आईपीएल में टॉस को लेकर खूब विवाद हो चुका है। इसके बाद टॉस के कॉइन को दर्शकों को दिखाया जाने लगा, लेकिन मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मुकाबले में एक बार फिर इस विवाद ने जोर पकड़ लिया। टॉस के बाद सिक्के को कैमरे पर नहीं दिखाया गया तो बवाल शुरू हो गया। हालांकि अब किसी भी विवाद से बचने के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने खुद टॉस के कॉइन को उठाकर दिखा दिया।

Advertisement

गिल ने टेल्स किया कॉल

हुआ यूं कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबले के लिए शुभमन गिल और डु प्लेसिस टॉस के लिए आए। मैच रेफरी ने डु प्लेसिस को सिक्का थमाया। डु प्लेसिस ने इसे उछला तो गिल ने टेल्स कॉल किया। जब सिक्का जमीन पर गिरा तो इसमें हेड आया।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: ‘रोहित शर्मा को वर्ल्ड कप के लिए नहीं चुनना चाहिए…’, फेक न्यूज पर फूटा पूर्व क्रिकेटर का गुस्सा

Advertisement

फाफ डु प्लेसिस ने दिखाया सबूत

इसके बाद कैमरे ने भी इस पर फोकस किया। फिर डु प्लेसिस आगे बढ़े तो उन्हें कुछ याद आया। वे रुके और टॉस को उठाकर कैमरे पर दिखाने लगे। जिसमें साफ नजर आया कि इसमें हेड था। फाफ ने टॉस जीतने के बाद बॉलिंग चुनी। फाफ ने कहा- पिछले कुछ मैचों में बदलाव देखना सुखद है। हम उसी टीम के साथ जा रहे हैं।

मानव सुथार का डेब्यू

वहीं शुभमन गिल ने कहा- सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना महत्वपूर्ण है। गिल ने कहा- मुझे लगता है कि गेंदबाजी और बल्लेबाजी के अलावा हमारी फील्डिंग भी महत्वपूर्ण क्षणों में अच्छी नहीं रही। हम आज से बेहतर टीम बनने जा रहे हैं। जोश लिटिल आ गए हैं और मानव सुथार डेब्यू करेंगे। साई किशोर और अजमतुल्लाह उमरजई को बाहर रखा गया है।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: रोहित-विराट ओपनिंग और पंत विकेटकीपिंग, ऐसी हो सकती भारत की प्लेइंग 11

आरसीबी की प्लेइंग इलेवन 

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, विल जैक्स, कैम ग्रीन, कर्ण शर्मा, दिनेश कार्तिक (विकेट कीपर), यश दयाल, मोहम्मद सिराज, स्वप्निल सिंह, विजयकुमार व्यशाक

रिजर्व: अनुज रावत, महिपाल लोमरोर, सुयश प्रभुदेसाई, रजत पाटीदार, आकाश दीप

गुजरात टाइटंस प्लेइंग इलेवन 

शुभमन गिल (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेट कीपर), शाहरुख खान, साई सुदर्शन, राशिद खान, मानव सुथार, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, नूर अहमद, मोहित शर्मा, जोश लिटिल।

रिजर्व: विजय शंकर, संदीप वारियर, जयंत यादव, दर्शन नलकांडे, बीआर शरत

ये भी पढ़ें: IPL 2024: KKR के खिलाफ रोहित शर्मा को प्लेइंग 11 में क्यों नहीं मिली जगह, पीयूष चावला ने किया खुलासा

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: टीम इंडिया के मैच कब-कब होंगे, देखें पूरा शेड्यूल 

ये भी पढ़ें: T20 World Cup में इस भारतीय ने बनाए सर्वाधिक रन, टॉप-10 में कोई पाकिस्तानी नहीं; देखें लिस्ट 

ये भी पढ़ें: IPL 2024 PRIZE MONEY: विजेता टीम पर होगी करोड़ों की बारिश, जानें रनर-अप को कितने रुपये मिलेंगे

Advertisement
Tags :
Faf du PlessisGT vs RCBIPL 2024RCB vs GT
Advertisement
Advertisement