खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

RCB vs LSG: मयंक यादव की रफ्तार के सामने नहीं टिक पाए आरसीबी के बल्लेबाज, लखनऊ ने जीता मैच

IPL 2024 RCB vs LSG: आईपीएल 2024 के 15वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने आरसीबी को हरा दिया है। मैच में एक बार फिर से मयंक यादव ने कमाल की गेंदबाजी की।
11:10 PM Apr 02, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024, RCB vs LSG
Advertisement

IPL 2024 RCB vs LSG: आईपीएल 2024 का 15वां मुकाबला रॉयल चैलेंझर्स बेंगलुरु और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया। इस मैच को लखनऊ ने 28 रनों से जीत लिया। लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोर 181 रन बनाए थे और आरसीबी के सामने जीत के लिए 182 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसके आरसीबी की टीम 19.4 ओवर में 153 रनों पर ऑलआउट हो गई।

Advertisement

आरसीबी की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए महिपाल लोमरोर ने 13 गेंदों पर सबसे ज्यादा 33 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान लोमरोर ने 3 चौके और 3 शानदार छक्के लगाए।इसके अलावा रजत पाटीदार ने 29 और विराट कोहली ने 22 रनों की पारी खेली। इस मैच को जीतने के साथ ही लखनऊ की टीम अब प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर पहुंच गई है।

फिर चमके मयंक यादव

एक बार फिर से लखनऊ के सुपरफास्ट तेज गेंदबाज मयंक यादव की कमाल की गेंदबाजी देखने को मिली। मयंक ने अपनी गति से आरसीबी के बल्लेबाजों को चारोखाने चित कर दिया। इस मैच में मयंक ने 4 ओवर में महज 14 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। इसके अलावा नवीन उल हक ने 2 विकेट चटकाए।

Advertisement

LSG ने बनाए थे 181 रन

मैच में आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। जिसके बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 181 रन बनाए थे। लखनऊ की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए च्विंटन डि कॉक ने 56 गेंदों पर सबसे ज्यादा 81 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान डि कॉक ने 8 चौके और 5 शानदार छक्के लगाए।

इसके अलावा निकोलस पूरन ने 21 गेंदों पर 40 रनों की तूफानी पारी खेली। अपनी पारी के दौरान निकेलस पूर ने एक चौका और 5 शानदार छक्के लगाए थे। वहीं आरसीबी की तरफ से गेंदबाजी करते हुए ग्लेन मैक्सवेल ने 4 ओवर में 23 रन देकर 2 विकेट हासिल किए थे। इसके अलावा टॉप्ली, यश दयाल और मोहम्मद सिराज ने 1-1-1 विकेट अपने नाम दर्ज किया था।

ये भी पढ़ें:- RCB vs LSG: धोनी, रोहित और विराट भी जो ना कर सके, दिनेश कार्तिक ने कर दिखाया वह कारनामा

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: हार्दिक पांड्या के बचाव में उतरे नेटिजन्स, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #DontHateHardik

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: हार्दिक पांड्या को मिला पूर्व दिग्गज का साथ, मुंबई इंडियंस के फैंस को सुनाई खरी-खोटी

Advertisement
Tags :
IPL 2024RCB vs LSG
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement