whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

RCB vs MI: बेंगलुरु का कुछ नहीं हो सकता! खुद तो डूबी पंजाब को भी ले डूबी, मुंबई ने ठोकी प्लेऑफ की दावेदारी

IPL 2024 RCB vs MI: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को मुंबई इंडियंस के खिलाफ करारी हार मिली है। आरसीबी ने इस हार से खुद को तो गड्ढे में डाला ही है, इसके साथ-साथ पंजाब को भी ले डूबी है।
07:12 AM Apr 12, 2024 IST | Abhinav Raj
rcb vs mi  बेंगलुरु का कुछ नहीं हो सकता  खुद तो डूबी पंजाब को भी ले डूबी  मुंबई ने ठोकी प्लेऑफ की दावेदारी
विराट कोहली और फाफ डू प्लेसिस।

IPL 2024 RCB vs MI: विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की स्थिति बेहद नाजुक हो चुकी है। बेंगलुरु की टीम को एक के बाद एक हार झेलने पड़ रहे हैं। इससे ऐसा लग रहा है कि 'ई साला कप नामदे' का नारा फिर से धरा का धरा रह जाएगा। प्वाइंट्स टेबल में खराब स्थिति होने के बाद ऐसा लगा कि किंग कोहली की टीम वापसी करेगी, लेकिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी बेंगलुरु का जादू नहीं चला और एकतरफा हार का सामना करना पड़ा है। खास बात है कि आरसीबी ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच गंवाकर खुद का नुकसान तो कराया ही है, इसके साथ-साथ पंजाब किंग्स का भी लुटिया डुबो दिया है।

ये भी पढ़ें:- LSG vs DC Dream 11: इन 5 खिलाड़ियों पर दांव लगाना होगा फायदेमंद, बेहतरीन रहा है प्रदर्शन

अब कैसी है आरसीबी की स्थिति

आईपीएल 2024 का 25वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। इस मैच से पहले आईपीएल 2024 की पॉइंट्स टेबल में आरसीबी की टीम 5 में से 1 जीत के साथ नौवें स्थान पर थी। इसके अलावा मुंबई इंडियंस की टीम 4 में से एक जीत के साथ आठवें स्थान पर थी। ऐसे में यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए बेहद जरूरी था। अब मैच में बेंगलुरु को मिली एकतरफा हार से बेंगलुरु के साथ-साथ पंजाब किंग्स को भी झटका लगा है। आरसीबी की टीम अभी भी 6 में से 1 जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में 9वें स्थान पर है, जबकि मुंबई पंजाब को पीछे धकेल कर 7वें स्थान पर काबिज हो चुकी है।

IPL 2024 RCB vs MI Bengaluru loss against Mumbai Indians points table change

ये भी पढ़ें:- Hardik Hardik…विराट कोहली की एक गुजारिश और बदल गया वानखेड़े का माहौल

प्वाइंट्स टेबल में मजबूत हुई एमआई

मुंबई इंडियंस की टीम पहले पॉइंट्स टेबल में 4 में से एक जीत के साथ 8वें‌ स्थान पर थी, अब 7वें स्थान पर पहुंच चुकी है। इसके अलावा पंजाब की टीम 5 में से 2 जीत के साथ 7वें स्थान पर थी, अब आरसीबी की हार के बाद वह 8वें स्थान पर पहुंच चुकी है। इस तरह बेंगलुरु ने खुद की हार से पंजाब का भी नुकसान करा दिया है। प्वाइंट्स टेबल की रेस काफी रोमांचक हो चुकी है। प्लेऑफ खेलने के लिए सभी टीमों में रेस लगी हुई है। संजू सैमसन की टीम राजस्थान रॉयल्स 5 में से 4 जीत के साथ अंकतालिका में शीर्ष पर विराजमान है। इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स 5 में से 1 जीत के साथ सबसे आखिरी पायदान पर है। बेंगलुरु के लिए अब प्लेऑफ खेलना कठिन हो गया है, हालांकि आरसीबी पूरी तरह से बाहर नहीं हुई है, लेकिन इस रेस में बने रहने के लिए कुछ चमत्कार दिखाना होगा।

ये भी पढ़ें:- MI vs RCB: मुंबई इंडियंस ने बेंगलुरु को 7 विकेट से हराया, ये 3 खिलाड़ी रहे जीत के हीरो

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो