whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024 के बीच जसप्रीत बुमराह को मिला बंपर ऑफर, इस फ्रेंचाइजी ने किया बूम-बूम को अप्रोच!

Jasprit Bumrah Got Offer From Franchise:  मुंबई इंडियंस के दिग्गज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आईपीएल 2024 के बीच बंपर ऑफर मिला है। एक फ्रेंचाइजी ने खुलेआम बुमराह को अपनी टीम में शामिल करने के लिए अप्रोच कर दिया है।
07:57 AM Apr 12, 2024 IST | Abhinav Raj
ipl 2024 के बीच जसप्रीत बुमराह को मिला बंपर ऑफर  इस फ्रेंचाइजी ने किया बूम बूम को अप्रोच
जसप्रीत बुमराह।

Jasprit Bumrah Got Offer From Franchise: मुंबई इंडियंस के धाकड़ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अपने प्रदर्शन के बल पर टीम को जीत दिलाने की काबिलियत रखते हैं। आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी भले ही मिचेल स्टार्क रहे हैं, लेकिन अगर बुमराह ऑक्शन में आते हैं, तो ये रिकॉर्ड क्षण भर में चकनाचूर हो जाएगा। आईपीएल 2024 के 25वें मुकाबले में भी बूम-बूम का कमाल देखने को मिला है। उन्होंने आरसीबी के खिलाफ किफायती गेंदबाजी का नमूना पेश करते हुए, 4 ओवर में 21 रन देकर 5 विकेट झटके हैं। इस पंजे के साथ बुमराह पर्पल कैप की रेस में सबसे आगे निकल चुके हैं। इस कड़ी में एक फ्रेंचाइजी ने जसप्रीत बुमराह को बंपर ऑफर दिया है।

ये भी पढ़ें:- RCB vs MI: बेंगलुरु का कुछ नहीं हो सकता! खुद तो डूबी पंजाब को भी ले डूबी, मुंबई ने ठोकी प्लेऑफ की दावेदारी

बूम-बूम की बल्ले-बल्ले

आईपीएल 2024 के बीच मुंबई इंडियंस के दिग्गज खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह को बंपर ऑफर मिला है। यह फ्रेंचाइजी जसप्रीत को अपनी टीम में शामिल करना चाहती है। खास बात है कि फ्रेंचाइजी के कप्तान की ओर से यह ऑफर खुलेआम और सबके सामने दिया गया है। बता दे कि यह फ्रेंचाइजी कोई और नहीं बल्कि खुद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु है। मुंबई के खिलाफ मिली करारी हार के बाद आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने जसप्रीत बुमराह को अपनी टीम में शामिल होने का ओपन ऑफर दे दिया है। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा शुरू हो चुकी है।

ये भी पढ़ें:- LSG vs DC Dream 11: इन 5 खिलाड़ियों पर दांव लगाना होगा फायदेमंद, बेहतरीन रहा है प्रदर्शन

कप्तान ने बूम-बूम को लेकर क्या कहा

आरसीबी की हार के बाद जब फाफ से हारने का कारण पूछा गया, इस पर फाफ ने पहले तो बुमराह की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि मुंबई के पास बुमराह है, जो हमारे ऊपर दबाव बनाने में कामयाब रहे। हमारा स्कोर और अधिक हो सकता था, लेकिन बुमराह की किफायती गेंदबाजी के कारण हम सिर्फ 196 पर सिमट गए। मेरे और पाटीदार के बीच अच्छी पार्टनरशिप हो रही थी, लेकिन बुमराह ने इसे तोड़ दिया। इसके बाद फाफ ने जो कहा वो आपको जरूर जानना चाहिए।

ये भी पढ़ें:- Hardik Hardik…विराट कोहली की एक गुजारिश और बदल गया वानखेड़े का माहौल

फाफ ने हंसते हुए कहा कि अगर अगर जसप्रीत बुमराह हमारी टीम में शामिल हो जाते हैं, तो बहुत खुशी होगी। फाफ के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर आरसीबी फैंस बुमराह को अपने साथ शामिल करने की बात कर रहे हैं। फैंस मांग कर रहे हैं कि जसप्रीत को कैसे भी अपनी टीम में शामिल करो। मुंबई इंडियंस की खैरियत है कि जसप्रीत बुमराह ऑक्शन में नहीं आए हैं, नहीं तो कई फ्रेंचाइजी बूम-बूम के लिए घात लगाए बैठे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो