whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

RCB vs MI: 'जब मैं गुजरात का कप्तान था...' हार्दिक पांड्या को मैच के बाद GT की आई याद

Hardik Pandya Remembered Gujarat Titans: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मिली जीत के बाद गुजरात टाइटंस की याद आई है। उन्होंने जीत के बाद अपनी पुरानी टीम को याद किया। चलिए जानते हैं पूरा मामला।
08:29 AM Apr 12, 2024 IST | Abhinav Raj
rcb vs mi   जब मैं गुजरात का कप्तान था     हार्दिक पांड्या को मैच के बाद gt की आई याद
हार्दिक पांड्या।

Hardik Pandya Remembered Gujarat Titans: आईपीएल 2024 में प्लेऑफ खेलने के लिए सभी टीमों में होड़ मची हुई है। टूर्नामेंट का आगाज भले ही मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा नहीं रहा था, लेकिन आखिरी दो मुकाबले में मुंबई पलटन ने जिस कदर वापसी की है, इससे बाकी टीमों की टेंशन बढ़ गई है। जब मुंबई को शुरुआती 3 मुकाबलों में हार मिली तो, सभी को लगा कि अब एमआई का कुछ नहीं हो सकता है। लेकिन मुंबई ने लगातार 2 मुकाबलों जीत दर्ज कर सभी को हैरान कर दिया है। आईपीएल 2024 के 25वें मुकाबले में मुंबई ने आरसीबी को भी परास्त कर दिया है। मुंबई की इस जीत के बाद कप्तान को पुरानी टीम की याद आई है। उन्होंने मैच के बाद इसका जिक्र भी किया है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024 के बीच जसप्रीत बुमराह को मिला बंपर ऑफर, इस फ्रेंचाइजी ने किया बूम-बूम को अप्रोच!

पांड्या को क्यों याद आई पुरानी टीम

हार्दिक पांड्या जब मैच जीतने के बाद सभी खिलाड़ियों के प्रदर्शन के बारे में बात कर रहे थे, इस दौरान उनसे एक ऐसा सवाल पूछा गया, जिससे पांड्या को अपनी पुरानी टीम में कप्तानी करने की याद आ गई। हार्दिक पांड्या आरसीबी के खिलाफ इस शानदार जीत के लिए अपनी टीम को श्रेय दे रहे थे। इस दौरान पहले तो उन्होंने रोहित शर्मा और ईशान किशन की खूब तारीफ की। इसके बाद उन्होंने सूर्यकुमार यादव को लेकर कहा कि अब उनकी वास्तव में वापसी हो गई है। सूर्या के टीम में होने से काफी मजबूती मिलती है। वह जिस प्रकार के शॉट खेलते हैं, उसका कोई तोड़ नहीं होता है। इसी बीच हार्दिक ने कहा कि जब मैं गुजरात टाइटंस का कप्तान था, तो सूर्या के खिलाफ फील्डिंग लगाना मेरे लिए काफी मुश्किल होता था। वह ऐसे-ऐसे शॉट खेलते हैं, जो कोई सोच भी नहीं सकता है।

ये भी पढ़ें:- RCB vs MI: बेंगलुरु का कुछ नहीं हो सकता! खुद तो डूबी पंजाब को भी ले डूबी, मुंबई ने ठोकी प्लेऑफ की दावेदारी

सूर्यकुमार की तूफानी बल्लेबाजी

हार्दिक पांड्या ने कहा कि टीम को जब भी जरूरत होती है, सूर्या अपने बल्ले से उस जरूरत को पूरा करते हैं। बता दें कि सूर्या ने बेंगलुरु के खिलाफ सिर्फ 19 गेंदों में 52 रनों की तूफानी पारी खेली है। इस दौरान उनके बल्ले से 5 चौके और 4 छक्के निकले थे। उन्होंने 273 की स्ट्राइक रेट से अर्धशतक जड़कर आरसीबी को कभी भी मैच में वापसी करने का मौका ही नहीं दिया और मैच को एकतरफा जीत लिया। सूर्यकुमार चोटिल होने के कारण शुरुआती 3 मुकाबले नहीं खेल पाए थे। उन्होंने चौथे मुकाबले में वापसी की, लेकिन इस मैच में उनका खाता नहीं खुल सका था। लेकिन जब आरसीबी के लिए वह खेलने आए, तो आते ही अपना मंसूबा साफ कर दिया था। सूर्या के आने से मुंबई की बल्लेबाजी क्रम काफी मजबूत हो गई है।

ये भी पढ़ें:- LSG vs DC Dream 11: इन 5 खिलाड़ियों पर दांव लगाना होगा फायदेमंद, बेहतरीन रहा है प्रदर्शन

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो