whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

RCB vs PBKS: 'थैंक्यू सुनील गावस्कर...' कोहली की विस्फोटक पारी के बाद फैंस ने मारा ताना

Fans Target Sunil Gavaskar Over Virat Kohli Inning: किंग कोहली ने पंजाब के खिलाफ आतिशी पारी खेली है। कोहली ने इस मैच में सिर्फ 47 गेंदों में 92 रनों की पारी खेली है। इस पारी के बाद सोशल मीडिया फैंस सुनील गावस्कर की खूब खिंचाई कर रहे हैं।
11:53 AM May 10, 2024 IST | Abhinav Raj
rcb vs pbks   थैंक्यू सुनील गावस्कर     कोहली की विस्फोटक पारी के बाद फैंस ने मारा ताना
विराट कोहली और सुनील गावस्कर।

Fans Target Sunil Gavaskar Over Virat Kohli Inning: विराट कोहली ने पंजाब किंग्स के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की है। कोहली ने नॉक आउट मुकाबले में सिर्फ 47 गेंदों में 92 रनों की पारी खेली। बीते दिन धीमी पारी खेलने के कारण कोहली की स्ट्राइक रेट का खूब मजाक बनाया गया था। कोहली ने अगले ही मैच में अच्छी पारी खेलकर अपने आलोचकों को जवाब दिया था, जिस पर सुनील गावस्कर भड़क उठे थे। अब जब कोहली ने एक बार फिर से करीब 200 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं, तो फैंस पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर के मजे ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- RCB vs PBKS: विराट कोहली ने तोड़ा धोनी का रिकॉर्ड, रोहित शर्मा से सिर्फ एक कदम पीछे

गावस्कर ने कोहली को लेकर क्या कहा था

विराट कोहली ने बीते दिन स्ट्राइक रेट पर आलोचकों को जवाब देते हुए कहा था कि एसी वाले कमरे में बैठकर आलोचना करना काफी आसान है। मैदान की असलियत वही समझ सकता है, जो खेल रहा है। इस पर सुनील गावस्कर खूब भड़क उठे थे। उन्होंने कोहली के बयान को गलत बता दिया था। गावस्कर ने कहा था कि कोहली ने अपने बयान से कमेंटेटर का मजाक बनाया है। इस पर कोहली के फैंस भड़क उठे थे। किंग कोहली के फैंस ने गावस्कर को जमकर ट्रोल भी किया था। अब जब कोहली ने फिर से शानदार 92 रनों की पारी खेली है, तो फैंस को मसाला मिल गया है।

ये भी पढ़ें:- RCB vs PBKS: ‘POTM’ बनने के बाद कोहली का बयान, स्ट्राइक रेट पर फिर तोड़ी चुप्पी

फैंस ने दिया आलोचकों को जवाब

पंजाब के खिलाफ मैच के बाद 'फरीद खान' नाम के यूजर ने लिखा कि गावस्कर को अपने बयान के लिए कोहली से माफी मांगनी चाहिए। वह दिग्गज बल्लेबाज को इस तरह से नहीं बोल सकते हैं। इसके अलावा एक और निबराज रमजान नाम के यूजर ने लिखा कि 'थैंक्यू सुनील गावस्कर'। एक अन्य हर्षित उषा नाम के यूजर ने लिखा कि कोहली का बल्ला खूब बोलता है और हर शॉट से भोगले और गावस्कर हैरान रह जाते हैं। अनुप जगानिया नाम के यूजर ने लिखा मुझे यकीन है कि हर्षा भोगले, गावस्कर और उनके जैसे खिलाड़ियों के पास इस पारी के खिलाफ भी कुछ होगा। इसके अलावा भी फैंस गावस्कर के खूब मजे ले रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो