खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

RCB vs RR: एलिमिनेटर में बदल सकती है RCB की टीम, स्टार खिलाड़ी मार सकते हैं ग्रैंड एंट्री

RCB Probable Playing 11 Eliminator: आरसीबी को आईपीएल 2024 का एलिमिनेटर मुकाबला 22 मई को राजस्थान के खिलाफ खेलना है। इस मैच के लिए आरसीबी अपनी प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव कर सकती है। टीम में एक ऐसा खिलाड़ी है, जो काफी समय से फ्लॉप हो रहा है, उसे अगले मुकाबले से बाहर किया जा सकता है।
03:37 PM May 21, 2024 IST | Abhinav Raj
आरसीबी।
Advertisement

RCB Probable Playing 11 Eliminator: आईपीएल 2024 का एलिमिनेटर मुकाबला आज यानी 22 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। जो भी टीम इस मैच को अपने नाम करेगी, वह क्वालीफायर 2 में पहुंच जाएगी, जबकि जिस टीम को इस मैच में हार मिलेगी, वह ट्रॉफी की रेस से बाहर हो जाएगी। आरसीबी कड़ी मेहनत के बाद प्लेऑफ में जगह बना पाई है, ऐसे में वह एक भी गलती नहीं करना चाहेगी, जिससे उसे हार नसीब हो। ऐसे में आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस एलिमिनेटर मैच में नई प्लेइंग 11 के साथ उतर सकते हैं।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- IPL 2024: बिना मैच टाई हुए भी हो सकता है सुपर ओवर, जानें कब लागू होगा यह नियम

इस खिलाड़ी को किया जा सकता है बाहर

आरसीबी में एक ऐसा खिलाड़ी है, जो काफी समय से प्लेइंग इलेवन का हिस्सा है, लेकिन वह अपने बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सका है। ऐसे में फाफ एलिमिनेटर मैच से इस खिलाड़ी को बाहर कर सकते हैं और उनकी जगह स्टार खिलाड़ी को टीम में जगह दे सकते हैं। बता दें कि यह खिलाड़ी कोई और नहीं, बल्कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के विस्फोटक बल्लेबाज महिपाल लोमरोर हैं। खिलाड़ी को कई मौके मिल चुके हैं, लेकिन फिर भी वह बल्लेबाजी में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। लोमरोर ने आरसीबी के लिए इस सीजन अभी तक कुल 9 मुकाबले खेले हैं, जिनमें 13.29 की खराब एवरेज से सिर्फ 99 रन बना पाए हैं। इस दौरान उनका अधिकतम स्कोर 33 रन रहा है। ऐसे में अगले मैच से उन्हें बाहर किया जा सकता है।


ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘धोनी अब आईपीएल को अलविदा कह देंगे..’ पूर्व दिग्गज ने माही के संन्यास पर किया दावा

Advertisement

इस विस्फोटक बल्लेबाज की हो सकती है एंट्री

महिपाल लोमरोर की जगह आरसीबी के विस्फोटक बल्लेबाज अनुज रावत को टीम में शामिल किया जा सकता है। अनुज को इस सीजन आरसीबी के लिए कुल 5 मैच खेलने का मौका मिला है, जिनमें उन्होंने 24.50 की औसत से 98 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका अधिकतम स्कोर 48 रन रहा है। अनुज का भी रिकॉर्ड खराब ही है, लेकिन महिपाल लोमरोर का रिकॉर्ड तो बहुत खराब है। अनुज को सिर्फ 5 मैच खिलाए गए हैं, ऐसे में एलिमिनेटर मैच में एक बार फिर से अनुज रावत को टीम में शामिल किया जा सकता है।

Advertisement
Tags :
IPL 2024Royal Challengers Bengaluruvirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement