whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

RCB Vs RR: एलिमिनेटर से पहले इस स्टार खिलाड़ी ने आरसीबी की बढ़ाई टेंशन

IPL 2024 RCB Vs RR Eliminator: आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाले एलिमिनेटर मैच से पहले स्टार खिलाड़ी के प्लेऑफ के आकड़ों ने आरसीबी और फैंस की टेंशन को थोड़ा बढ़ा दिया है। लीग मैचों के मुकाबले प्लेऑफ मैचों में खिलाड़ी का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है।
12:20 PM May 22, 2024 IST | Vishal Pundir
rcb vs rr  एलिमिनेटर से पहले इस स्टार खिलाड़ी ने आरसीबी की बढ़ाई टेंशन
IPL 2024 RCB Vs RR Eliminator

IPL 2024 RCB Vs RR Eliminator: आईपीएल 2024 में आज फैंस को एक बेहद ही रोमांचक और अहम मुकाबला देखने को मिलने वाला है। आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स एलिमिनेटर मुकाबले में आमने-सामने है। ये मुकाबला शाम 7:30 बजे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। ऐसे में दोनों ही टीम इस मैच को जीतकर क्वालीफायर 2 में जाना चाहेगी। वहीं इस मैच से पहले आरसीबी की चिंता थोड़ी बढ़ी है क्योंकि टीम के स्टार खिलाड़ी का प्लेऑफ प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं है जितना की लीग मुकाबलों में देखने को मिला है।

Advertisement

आईपीएल प्लेऑफ में विराट के आंकड़े

वैसे तो आईपीएल इतिहास में विराट कोहली के आंकड़े काफी शानदार है। विराट आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं। लीग मुकाबलों में विराट का बल्ला खूब चलता है लेकिन प्लेऑफ में कहीं न कहीं विराट को रन बनाने में थोड़ी परेशानी होती है। अगर विराट के आईपीएल इतिहास में प्लेऑफ मुकाबलों के रिकॉर्ड की बात करे तो अभी तक कोहली ने 14 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 308 रन बनाए हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- RCB vs RR: बैटिंग ऑर्डर में बदलाव कर सकते हैं फाफ, 11 प्लेयर्स से ऐसे ले सकते हैं बेस्ट प्रदर्शन

जिसमें महज 2 शतक शामिल है। इस दौरान कोहली का स्ट्राइक रेट 120 और औसत महज 25.66 का रहा है। जिससे आरसीबी की थोड़ी टेंशन बढ़ी है लेकिन इस सीजन कोहली कमाल की फॉर्म दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में फैंस और टीम को उम्मीद है कि विराट आज एलिमिनेटर मैच में भी लीग मुकाबलों की तरह ही प्रदर्शन करेंगे।

Advertisement

आईपीएल 2024 में विराट का प्रदर्शन

आईपीएल 2024 में भले ही आरसीबी की शुरुआत बेहद खराब रही हो लेकिन विराट कोहली का बल्ला पहले ही मैच से चल रहा है। इस सीजन ऑरेंज कैप विराट के सिर पर सजी है। 14 मैचों में विराट अभी तक 155.60 के स्ट्राइक रेट से 708 रन बना चुके हैं। विराट के बल्ले से इस सीजन एक शतक भी निकला है। वहीं अभी तक आईपीएल 2024 में विराट 59 चौके और 37 छक्के लगा चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- RCB Vs RR: मैक्सवेल और फाफ नहीं… आज ये 2 खिलाड़ी साबित हो सकते हैं संकटमोचक

ये भी पढ़ें:- RCB vs RR: पहले बल्लेबाजी…या गेंदबाजी, अहमदाबाद में बेंगलुरु को किसमें फायदा?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो