whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

RCB vs RR: ग्लेन मैक्सवेल पर फूटा मोहम्मद शमी का गुस्सा, बोले- 'विकेट पर चाकू चलाने...'

Mohammed Shami Glenn Maxwell: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की हार के बाद मोहम्मद शमी ने ग्लेन मैक्सवेल के प्रदर्शन पर बड़े सवाल खड़े किए। मैक्सवेल इस मुकाबले में बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे।
05:31 PM May 23, 2024 IST | Pushpendra Sharma
rcb vs rr  ग्लेन मैक्सवेल पर फूटा मोहम्मद शमी का गुस्सा  बोले   विकेट पर चाकू चलाने
Mohammed Shami Glenn Maxwell RCB vs RR

Mohammed Shami Glenn Maxwell: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में RCB को 4 विकेट से करारी हार मिली। इसके हार के बाद आरसीबी का आईपीएल ट्रॉफी जीतने का सपना फिर टूट गया। इस मैच में कई स्टार खिलाड़ी फ्लॉप रहे। जिसमें ग्लेन मैक्सवेल का नाम शामिल है। मैक्सवेल डक पर आउट हो गए। इसके बाद उन्होंने फील्डिंग में भी खराब प्रदर्शन किया। उन्होंने एक कैच छोड़ा। मैक्सवेल के इस मैच और पूरे सीजन खराब प्रदर्शन पर स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी का गुस्सा फूट पड़ा।

बैट उठाकर आए और घुमाकर चल दिए

मोहम्मद शमी ने अपने यूट्यूब चैनल पर RCB की इस दिल तोड़ने वाली हार का एनालिसिस किया। उन्होंने मैक्सवेल के प्रदर्शन पर कहा- मैक्सवेल का तो कहना ही नहीं। इस साल उन्होंने जो परफॉर्मेंस दिखाई है, मुझे नहीं लगता कि शायद उन्होंने थोड़ा भी सोचा होगा अपने बारे में क्योंकि जब वो बैट उठाकर इसे कंधे पर रखकर लाए और ऐसे ही घुमाकर वापस चले गए।

उनके दिमाग में शायद वर्ल्ड कप था

शमी ने आगे कहा- पूरे सीजन इनका यही रवैया रहा है। उन्होंने इसी फ्लो को पकड़ने की कोशिश की है। पता नहीं उनके दिमाग में वर्ल्ड कप था या फिर कौनसी इनिंग उनके दिमाग में थी कि जो इस साल उन्होंने विकेट पर चाकू चलाने शुरू किए। वह लगातार आउट हो रहे थे। शमी ने कहा कि इस साल एक भी इनिंग ऐसी नहीं है, जो यादगार हो। शमी ने इसके साथ ही मोहम्मद सिराज और विराट कोहली की तारीफ की।

ये भी पढ़ें: SRH vs RR: चेपॉक में खेलने से डरती हैं हैदराबाद और राजस्थान, चौंकाने वाले हैं इस मैदान के आंकड़े

कैसा रहा ग्लेन मैक्सवेल का इस सीजन प्रदर्शन? 

ग्लेन मैक्सवेल इस सीजन फ्लॉप रहे। उन्होंने 10 मैचों में महज 52 रन बनाए। उन्होंने इसके साथ ही गेंदबाजी में फ्लॉप शो दिखाया। मैक्सवेल 10 मैचों में सिर्फ 6 विकेट चटकाए। मैक्सवेल ने इसके साथ ही आईपीएल में सबसे ज्यादा बार डक पर आउट होने के मामले में दिनेश कार्तिक की बराबरी की। कार्तिक और मैक्सवेल 18 बार डक पर आउट हुए हैं।

ये भी पढ़ें: अंबाती रायडू ने RCB के जख्मों पर छिड़का नमक, पोस्ट शेयर कर उड़ाया मजाक 

ये भी पढ़ें: RCB vs RR: दिनेश कार्तिक ने IPL से लिया संन्यास, 16 साल में बनाए ये रिकॉर्ड 

ये भी पढ़ें: RCB vs RR: आरसीबी की एलिमिनेटर में करारी हार, ये हैं वो 5 गुनहगार 

ये भी पढ़ें: RCB vs RR: आउट या नॉटआउट? ध्रुव जुरेल के विकेट पर मचा बवाल 

ये भी पढ़ें: RCB vs RR: अश्विन ने मैच से पहले विराट कोहली को किया मैसेज, क्या कही थी बात? 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो