चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: 'गार्डन में नहीं घूमने का, आईपीएल देखने का' रोहित शर्मा ने बताया अपना Friday Plan

IPL 2024 Rohit Sharma: आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा का मजेदार ट्वीट सामने आया है। जिसमें रोहित ने लिखा गार्डन में नहीं घूमने का आईपीएल ऑन जियो सिनेमा देखने का।
01:45 PM Mar 22, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 Rohit Sharma tweet Garden mein ghumne ka Image Credit: Social Media
Advertisement

IPL 2024 Rohit Sharma: आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च यानी आज से होने जा रहा है। वहीं इस टूर्नामेंट में मुंबई इंडियंस अपने अभियान की शुरुआत की 24 मार्च से गुजरात टाइटंस के साथ मैच से करेगी। मैच से पहले लगभग सभी खिलाड़ी मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ गए हैं। फैंस को रोहित शर्मा के बाद जसप्रीत बुमराह का इंतजार था। वहीं बुमराह भी अब टीम के साथ जुड़ गए हैं। वहीं अब मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा ने अपने शुक्रवार के प्लान के बारे में फैंस को बताया है। जिस पर फैंस अब मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं।

Advertisement

रोहित शर्मा ने बताया Friday Plan

शुक्रवार यानी 22 मार्च से आईपीएल 2024 का आगाज होने जा रहा है। आज मैदान पर काफी समय के बाद महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली खेलते हुए दिखने वाले हैं। फैंस इन दिग्गजों को देखने के लिए बेकरार है। वहीं रोहित शर्मा ने आज के प्लान को लेकर एक मजेदार ट्वीट किया है।

रोहित ने ट्वीट करके लिखा शुक्रवार शाम 6 बजे का प्लान। गार्डन में नहीं घूमने आईपीएल ऑन जियो सिनेमा देखने का... रोहित की इस पोस्ट पर अब यूजर भी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करके लिखा गार्डन में घूमने का नहीं, वरना रोहित भाई आ जायेंगे। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा गार्डन में बैठ कर आईपीएल ऑन जियो सिनेमा देखने का।

Advertisement

इंग्लैंड सीरीज के दौरान वायरल हुई थी रोहित की ऑडियो

हाल ही में टीम इंडिया ने इंग्लैंड के साथ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली थी। इस टेस्ट सीरीज के एक मैच के दौरान रोहित शर्मा की एक स्ंटप माइक से एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई थी। जिसमें रोहित शर्मा कह रहे थे कोई अगर गार्डन में घूमता दिखाई दिया...फैंस ने रोहित की इस ऑडियो को खूब शेयर किया और काफी मजेदार कमेंट्स भी किए। हालांकि अक्सर देखा गया है रोहित शर्मा मैच के दौरान खिलाड़ियों को बोलते रहते हैं जो स्टंप माइक में कैद हो जाता है। जो बाद में सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: मुंबई इंडियंस में हो गया सबकुछ ठीक, रोहित के बाद एक और स्टार खिलाड़ी टीम से जुड़ा

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024 के लिए जल्द होगा टीम का ऐलान, IPL मैचों में शामिल होंगे BCCI सेलेक्टर्स

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: क्या फैंस के साथ हो गया धोखा? ‘RCB Unbox Event 2024’ के पैसे वापस करेगी फ्रेंचाइजी

Advertisement
Tags :
IPL 2024Rohit Sharma
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement