खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

RR vs GT: संजू सैमसन ने की ये बड़ी गलती, मिली सीजन की पहली हार; भड़के फैंस

IPL 2024 RR vs GT: आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स को अपनी पहली हार का सामना गुजरात टाइटंस के हाथों करना पड़ा है। इस मैच में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने एक बड़ी गलती कर दी, जिसके चलते उनको पहली हार का सामना करना पड़ा है।
07:56 AM Apr 11, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 RR vs GT Sanju Samson Image Credit: Social Media
Advertisement

IPL 2024 RR vs GT Sanju Samson: आईपीएल 2024 में 24वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला गया। इस मैच को गुजरात टाइटंस ने 3 विकेट से जीतकर राजस्थान के विजय रथ पर विराम लगा दिया। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 196 रन बनाए थे। जिसके जवाब में गुजरात टाइटंस ने आखिरी गेंद पर मैच को जीत लिया। इस हार के बाद राजस्थान के फैंस कप्तान संजू सैमसन से काफी निराश दिखें। क्योंकि मैच में संजू ने एक बड़ी गलती कर दी जिसके चलते टीम को हार का सामना करना पड़ा।

Advertisement

संजू पर भारी पड़ी ये गलती

एक समय लग रहा था कि मैच पूरी तरह से राजस्थान रॉयल्स के हाथों में है मैच आखिरी गेंद तक गया और राशिद खान ने आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर चौका लगाकर राजस्थान के मुंह से जीत छीन ली। दरअसल इस मैच में राजस्थान की तरफ से उनके सबसे बेहतरीन गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने काफी शानदार गेंदबाजी की थी, बावजूद इसके कप्तान संजू ने बोल्ट से मैच में महज 2 ही ओवर करवाए।

बोल्ट ने 2 ओवर में महज 8 रन खर्च किए थे हालांकि उनको कोई सफलता हासिल नहीं हुई थी। लेकिन जब मैच रोमांचक मोड़ पर था तब फैंस को लग रहा था बोल्ट या तो 19वां या फिर 20वां ओवर डालेंगे लेकिन कप्तान संजू ने उनको बाद में कोई ओवर नहीं कराया।

Advertisement

मैच में संजू ने 19वां ओवर कुलदीप सेन और 20वां ओवर आवेश खान से कराया था। गुजरात को आखिरी ओवर में जीतने के लिए 15 रनों की आवश्यकता थी जो शायद ट्रेंट बोल्ट बचा सकते थे लेकिन आवेश खान ये रन बचा नहीं पाए। मैच हारने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान सोशल मीडिया पर फैंस की नजरों में आ गए। जिसके बाद फैंस सोशल मीडिया पर संजू की ये बहुत बड़ी गलती बताया।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: प्लेऑफ से बाहर होने का इन टीमों पर मंडराया खतरा, देखें Points Table

ये भी पढ़ें:- MI vs RCB Dream 11: ये 5 खिलाड़ी पलट सकते हैं आपकी किस्मत, टीम में जरूर करें शामिल

ये भी पढ़ें:- मैं हूं ना…राशिद खान ने आखिरी बॉल पर भर दिया रोमांच, देखें वीडियो

Advertisement
Tags :
IPL 2024RR vs GT
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement