whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

RR vs MI: मुंबई इंडियंस के लिए खतरनाक गेंदबाज ने किया डेब्यू, बटलर का उखाड़ चुका है 'डंडा'

IPL 2024 RR vs MI: आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस आज अपना 8वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ खेल रही है। इस मैच में मुबंई इंडियंस के लिए एक खतरनाक गेंदबाज ने अपना आईपीएल डेब्यू किया है।
07:29 PM Apr 22, 2024 IST | Vishal Pundir
rr vs mi  मुंबई इंडियंस के लिए खतरनाक गेंदबाज ने किया डेब्यू  बटलर का उखाड़ चुका है  डंडा
ipl 2024 rr vs mi nuwan thushara debut mumbai indians Image Credit: Mumbai Indians

IPL 2024 RR vs MI: आईपीएल 2024 में 38वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। जहां राजस्थान इस सीजन बेहद कमाल की फॉर्म में दिख रही है तो वहीं मुंबई इंडियंस की हालत थोड़ी खराब रही है। मुबंई इंडियंस के लिए ये मुकाबला जीतना बेहद जरुरी है। वहीं आज मुंबई ने अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव किया है। वहीं मुबंई में आज एक खतरनाक गेंदबाज ने अपना डेब्यू किया है। जिससे टीम के गेंदबाजी आक्रमण को और ज्यादा मजबूती मिल सकती है।

नुवान तुषारा ने किया डेब्यू

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में मुबंई इंडियंस के लिए आज श्रीलंका के युवा तेज गेंदबाज नुवान तुषारा ने अपना आईपीएल डेब्यू किया है। टी20 क्रिकेट में नुवान के काफी कमाल के हैं। अभी तक नुवान ने 87 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें गेंदबाजी करते हुए नुवान ने 120 विकेट हासिल किए हैं। राजस्थान रॉयल्स के जोश बटलर के खिलाफ नुवान पहले भी गेंदबाजी कर चुके हैं। साउथ अफ्रीका टी20 लीग में नुवान ने बटलर की गिल्लायां बिखेरी थी।

ऐसे में आज फिर मुंबई को नुवान से ऐसे ही शानदार गेंदबाजी की उम्मीद होगी। क्योंकि इस सीजन बटलर कमाल की फॉर्म में दिख रहे हैं, बटलर पिछले दो मैचों में लगातार 2 शतक लगा चुके हैं। ऐसे में उनको रोकने के लिए नुवान को अच्छी गेंदबाजी करनी होगी। हालांकि इस मैच के लिए नुवान को प्लेइंग इलेवन की बजाय इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में शामिल किया है।

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन

इशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, नेहल वढेरा, मोहम्मद नबी, गेराल्ड कोएत्ज़ी, पीयूष चावला, जसप्रीत बुमराह।

मुंबई के इम्पैक्ट प्लेयर- नुवान तुषारा, आकाश मधवाल, नमन धीर, शम्स मुलानी, डेवाल्ड ब्रेविस।

ये भी पढ़ें:- क्या है IPL की आचार संहिता का अनुच्छेद 2.8? जिसके तहत विराट कोहली पर लगा भारी जुर्माना

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024 के बाद रोहित की जगह हार्दिक नहीं ये खिलाड़ी हो सकता है टीम इंडिया का कप्तान, पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान

ये भी पढ़ें:- T20 इंटरनेशनल क्रिकेट में बाबर आजम ने रच दिया इतिहास, रोहित-विराट नहीं आस-पास

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो