whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IPL 2024: मेगा ऑक्शन 2025 में क्या पंजाब का साथ छोड़ेंगे शंशाक सिंह? CSK के सीईओ के साथ Video Viral

IPL 2024 Shashank Singh: पंजाब किंग्स ने अपने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को हराया था। इस मैच में शशांक सिंह ने एक बार फिर से कमाल की पारी खेली थी। जिसके बाद सीएसके के सीईओ और शंशाक सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ।
04:45 PM May 03, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024  मेगा ऑक्शन 2025 में क्या पंजाब का साथ छोड़ेंगे शंशाक सिंह  csk के सीईओ के साथ video viral
Ipl 2024 Shashank Singh csk ceo kasi viswanathan viral video ipl 2025 mega auction

IPL 2024 Shashank Singh: आईपीएल 2024 में किंग्स इलेवन पंजाब का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। टीम के कप्तान शिखर धवन चोटिल होने के कारण से टीम से बाहर हैं। शिखर की गैर मौजूदगी में सैम करन पंजाब की अगुवाई कर रहे हैं। बल्लेबाजी क्रम भी पंजाब का कमजोर हो गया है लेकिन टीम का एक खिलाड़ी है। जो हर मैच में टीम को संकट से बाहर निकाल रहा है। हम बात कर रहे है पंजाब के धाकड़ बल्लेबाज शंशाक सिंह की। जिन्होंने अपने बल्ले से इस सीजन में तहलका मचाया हुआ है।

Advertisement

इन दिनों एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें शंशाक सिंह मैच के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ के साथ नजर आ रहे हैं। क्लिप में काशी, शंशाक को गले लगा रहे हैं और उनके साथ बात कर रहे हैं। इसके बाद अटकलों का बाजार गर्म है। माना जा रहा है कि सीएसके की शंशाक सिंह में दिलचस्पी है। ये भी हो सकता है कि अगर पंजाब ने आईपीएल 2025 में शंशाक सिंह को रिटेन नहीं किया तो सीएसके आईपीएल 2025 मेगा नीलामी में शंशाक सिंह को खरीद सकती हैं।

शंशाक सिंह का प्रदर्शन

फिलहाल शंशाक सिंह आईपीएल 2024 में अपने करियर के बेहतरीन दौर से गुजर रहे है। पंजाब की तरफ से खेलने वाले शंशाक सिंह ने 6 मैचों में 72 के औसत से 288 रन बनाए है। जिसमे 2 अर्धशतक भी शामिल है। इस सीजन में शंशाक सिंह पंजाब के लिए संकटमोचक की भूमिका अदा कर रहे है। इससे पहले शंशाक सिंह सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी का हिस्सा भी रह चुके हैं। लेकिन हैदराबाद में उनको ज्यादा मौके नहीं मिले।

Advertisement

पंजाब का प्रदर्शन

पिछले कुछ सीजन की तरह इस बार भी पंजाब का ये सीजन ज्यादा खास नहीं रहा है। टीम में स्टार खिलाड़ी कम है। जबकि टीम के कप्तान शिखर धवन खुद चोटिल होने के कारण से टीम से बाहर है। जिस कारण से पंजाब के बल्लेबाज भी ज्यादा रन नहीं पा रहे है। ज्यादातर मैचों में पंजाब का रनरेट काफी कम रहता है। लेकिन पिछले दो मैचों में पंजाब ने कमाल कर दिया। पंजाब ने 26 अप्रैल को कोलकाता के साथ खेले गए हाईस्कोरिंग मैच में कोलकाता को 8 विकेट से हराकर इस सीजन का सबसे बड़ा स्कोर चेज किया।

Advertisement

केकेआर के 261 के जवाब में पंजाब ने 18.4 ओवर में 2 विकेट पर 262 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया। इसके बाद पंजाब ने 1 मई को खेले गए मुकाबले में चेन्नई को उसी घर में हराकर सबको हैरान कर दिया। पंजाब ने ये मैच 7 विकेट से जीता। जिसमे शंशाक सिंह 25 रन बनाकर नाबाद रहे और टीम को जिताया।

ये भी पढ़ें:- ENG vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, देखें पूरा शेड्यूल

ये भी पढ़ें:- IPL 2024 : T20 WC 2024 में एंट्री के बाद फ्लॉप 2 स्टार खिलाड़ी, फैंस हुए निराश

ये भी पढ़ें:- ICC Test Ranking: टीम इंडिया से छिना नंबर एक का ताज, ऑस्ट्रेलिया की बादशाहत कायम; देखें पूरी लिस्ट

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो