चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024: अब सूर्या को भूल जाओ... टीम इंडिया को मिल गया SKY का प्रो वर्जन

Team India Got Replacement of Suryakumar Yadav: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 में चौथे पोजीशन पर बल्लेबाजी के लिए किस खिलाड़ी को चुना जाएगा, यह कंफ्यूजन समाप्त होता दिख रहा है। भारत को एक ऐसा खिलाड़ी मिल गया है, जो सूर्यकुमार यादव से भी खतरनाक है।
01:51 PM Apr 27, 2024 IST | Abhinav Raj
आईसीसी टी20 विश्व कप 2024।
Advertisement

Team India Got Replacement of Suryakumar Yadav: भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह के संन्यास लेने के बाद अभी तक कोई भी बल्लेबाज नंबर 4 पर फिट नहीं हो पाया है। युवराज नंबर 4 पर जिस अंदाज में बल्लेबाजी करते थे, भारत को आज तक ऐसा बल्लेबाज नहीं मिल पाया है। एक पल के लिए ऐसा लग रहा था कि सूर्यकुमार यादव इस पोजीशन के लिए फिट हो सकते हैं। सूर्या को भारतीय टीम में खेलने का मौका मिला, लेकिन विश्व कप जैसे अहम टूर्नामेंट में सूर्या पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए। ऐसे में सूर्या को भी इस पोजीशन के लिए परफेक्ट नहीं माना जा रहा है। लेकिन अब भारत को इस पोजीशन के लिए एक ऐसा खिलाड़ी मिल गया है, जो सूर्या को ना सिर्फ रिप्लेस कर सकता है, बल्कि इस खिलाड़ी को सूर्या का भी प्रो वर्जन कहा जा रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ना गिल… ना ईशान, सिराज का भी कटा पत्ता, पूर्व दिग्गज ने चुनी अनोखी टीम

चौथे स्थान पर विस्फोटक बल्लेबाजी

सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया के लिए कप्तानी करने का भी मौका मिला। अभी भी टी20 क्रिकेट में भारतीय टीम के अगले कप्तान बनने की रेस में हार्दिक पांड्या के साथ सूर्यकुमार यादव का भी नाम आता है। लेकिन अब भारत को एक ऐसा खिलाड़ी मिल गया है, जो सूर्यकुमार की ही जगह खा सकता है। यह खिलाड़ी चौथे स्थान के लिए सबसे परफेक्ट माना जा रहा है। बता दें कि यह खिलाड़ी कोई और नहीं, बल्कि पंजाब किंग्स के घातक खिलाड़ी शशांक सिंह है। पंजाब ने शशांक पर भले ही गलती से दांव खेला था, लेकिन अब वह जिस अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं, इससे सभी हैरान हो रहे हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ भी शशांक को चौथे स्थान पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया, इस मैच में शशांक का तूफान देखने को मिला।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: जीत के बाद पंजाब किंग्स के लिए आई बुरी खबर, यह दिग्गज लौटा अपने देश

इस आईपीएल सीजन खिलाड़ी का प्रदर्शन

विस्फोटक बल्लेबाज ने केकेआर के खिलाफ 261 रन के विशाल लक्ष्य को चेज करते हुए सिर्फ 28 गेंदों में 68 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 2 चौके और 8 शानदार छक्के निकले। शशांक हर एक गेंदबाज पर कहर बनकर टूटे। सिर्फ केकेआर के खिलाफ ही नहीं, बल्कि इससे पहले भी शशांक अपनी टीम को अपने दम पर मैच जीता चुके हैं। दबाव में उनका खेल काफी निखर रहा है। इस आईपीएल सीजन शशांक अभी तक 9 मुकाबले खेल चुके हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 182 की स्ट्राइक रेट से 263 रन निकले हैं। खास बात है कि इस दौरान उन्होंने 19 चौके और 18 छक्के लगाए हैं। ऐसे में शशांक को सूर्यकुमार यादव की जगह भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है। सोशल मीडिया फैंस शशांक को सूर्या का प्रो वर्जन बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- Exclusive: शशांक सिंह ने खोला तूफानी पारी का राज, स्कोर बोर्ड देखे बिना ही जिता दिया मैच

Advertisement
Tags :
IPL 2024T20 wc 2024T20 World Cup 2024Team India
Advertisement
Advertisement