खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: श्रेयस अय्यर को वापस मिल सकता है सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट! KKR को भी मिलेगी गुड न्यूज

Shreyas Iyer IPL 2024 BCCI Central Contract: श्रेयस अय्यर को हाल ही में बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया था। उसके बाद वह रणजी ट्रॉफी में खेलने उतरे। फाइनल मुकाबले में उन्होंने 95 रन की बेहतरीन पारी खेली। इसके बाद चर्चा होने लगी कि उनका सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट वापस हो सकता है। साथ ही उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी केकेआर को भी गुड न्यूज मिल सकती है।
09:40 PM Mar 14, 2024 IST | Priyam Sinha
Shreyas Iyer Central Contract Can Restored KKR Good News
Advertisement

Shreyas Iyer IPL 2024 BCCI Central Contract: भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर हाल ही में सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट छिनने के बाद चर्चा में आए थे। उन्हें इंग्लैंड सीरीज के बीच से ही पहले दो मैचों के बाद बाहर कर दिया गया था। खबरें ऐसी भी थीं कि श्रेयस ने अपनी इंजरी को लेकर सही जानकारी नहीं दी थी। इसी कारण उनके कॉन्ट्रैक्ट वापस लिए जाने की बात सामने आई थी। अब खबरें ऐसी आ रही हैं कि अय्यर का कॉन्ट्रैक्ट वापस मिल सकता है। वहीं खबरें गुरुवार सुबह ऐसी आ रही थीं कि वह शुरुआती मुकाबले केकेआर के लिए मिस कर सकते हैं। मगर अब ऐसी खबर आ रही है जो केकेआर के लिए गुड न्यूज हो सकती है।

Advertisement

क्या अय्यर को वापस मिलेगा कॉन्ट्रैक्ट?

गुरुवार शाम से मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि श्रेयस अय्यर को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट वापस मिल सकता है। गौरतलब है कि अय्यर ने पिछले साल वनडे वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया था। उसके बाद साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड सीरीज में वह फ्लॉप साबित हुए। फिर सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से उन्हें बाहर किया गया तो उन्होंने रणजी ट्रॉफी का रुख कर लिया। यहां फाइनल मुकाबले में उन्होंने मुंबई के लिए 95 रनों की शानदार पारी खेली। उनकी इस पारी के बाद और मुंबई के चैंपियन बनने के बाद तोहफे के तौर पर सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट उन्हें वापस मिल सकता है।

केकेआर को भी मिलेगी गुड न्यूज

केकेआर की बात करें तो उनके कप्तान श्रेयस अय्यर पिछला पूरा सीजन नहीं खेल पाए थे। उनकी जगह नितीश राणा ने कप्तानी की थी। इस सीजन में अय्यर के खेलने की बात सामने आ रही थी। मगर उनकी फिटनेस पर फिर सवाल खड़े हो गए। मगर गुरुवार को एक बार फिर नई रिपोर्ट सामने आने लगी। जानकारी यह मिली कि अय्यर शुक्रवार को केकेआर के कैंप के साथ जुड़ सकते हैं। वहीं जो शुरुआती कुछ मुकाबले मिस करने वाली जो जानकारी थी उसको लेकर भी पता चला कि जहां तक वह टीम के साथ पहले मैच से उपलब्ध हो सकते हैं।

Advertisement

केकेआर के मैचों का शेड्यूल

यह भी पढ़ें- Domestic Cricket: भारत में टैलेंट की नर्सरी है घरेलू क्रिकेट, युवाओं की पौध तैयार; सरफराज, ध्रुव और आकाशदीप दे रहे बानगी

यह भी पढ़ें- ईशान किशन को मिला सपोर्ट, झारखंड के ‘बड़े भाई’ ने दिया तगड़ा बयान

Advertisement
Tags :
bcci central contractIPLIPL 2024KKRshreyas iyer
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement