whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

SRH vs CSK Probable Playing 11: क्या दोनों टीमें करेंगी बदलाव? वापसी कर सकते हैं दो बड़े स्टार्स

SRH vs CSK Probable Playing 11: आईपीएल 2024 में शुक्रवार यानी 5 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले में दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिल सकता है।
02:03 PM Apr 04, 2024 IST | Vishal Pundir
srh vs csk probable playing 11  क्या दोनों टीमें करेंगी बदलाव  वापसी कर सकते हैं दो बड़े स्टार्स
ipl 2024 SRH vs CSK Probable Playing 11

SRH vs CSK Probable Playing 11: आईपीएल 2024 में 18वां मुकाबला 5 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों को अपने-अपने पिछले मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। जहां सनराइजर्स हैदराबाद को गुजरात टाइटंस ने हराया था तो वहीं चेन्नई सुपर किंग्स को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों हार मिली थी।

दोनों टीमों ने अभी तक आईपीएल 2024 में 3-3 मुकाबले खेले हैं। सीएसके ने तीन में से दो मैचों जीत हासिल की है तो वहीं हैदराबाद को अभी तक एक ही मुकाबले में जीत मिली है। अब देखने वाली बात होगी कि क्या ये दोनों टीमें इस मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव करेगी।

CSK में हो सकता है एक बदलाव

बात अगर चेन्नई सुपर किंग्स की करे तो गायकवाड़ की टीम अपनी प्लेइंग इलेवन में ज्यादा बदलाव नहीं करती है। अगर टीम का कोई खिलाड़ी इंजर्ड हो जाता है तब ही सीएसके में एक-दो बदलाव देखने को मिलता है। दरअसल हैदराबाद के साथ होने वाले मैच से पहले सीएसके को एक बड़ा झटका लगा है।

इस सीजन के अभी तक के पर्पल कैप होल्डर सीएसके के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान चोटिल हो गए है। चोट के बाद रहमान अपने देश बांग्लादेश पहुंच गए हैं। जिसके बाद अब रहमान अगले मैच के लिए टीम के साथ नहीं होंगे। मुस्तफिजुर रहमान की जगह सीएसके में अब मुकेश चौधरी की एंट्री हो सकती है। अभी तक इस सीजन में मुकेश ने एक भी मुकाबला नहीं खेला है।

SRH में भी देखने को मिल सकता है बदलाव

सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी इस सीजन काफी कमाल की हो रही है। इस सीजन में पैट कमिंस की हैदराबाद ने आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बनाने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 277 रन बनाए थे। बात अगर हैदराबाद की गेंदबाजी की करे तो वो इस सीजन उतनी खास नहीं रही है। पहले मैच में शानदार गेंदबाजी करने वाले टी नटराजन इंजरी के चलते अगले दो मैचों से बाहर हो गए थे। पहले मैच में केकेआर के खिलाफ टी नटराजन ने 3 विकेट हासिल किए। अब उम्मीद लगाई जा रही है कि सीएसके के साथ होने वाले इस मैच में टी नटराजन खेल सकते हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद- ट्रेविस हेड, मयंक अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्करम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, टी नटराजन

चेन्नई सुपर किंग्स- रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, रचिन रविंद्र, शिवम दुबे, डेरिल मिचेल, एमएस धोनी (विकेटकीपर), समीर रिजवी, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, मुकेश चौधरी, तुषार देशपांडे, मथीशा पथिराना।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: लगातार तीन हार के बाद भी प्लेऑफ में जाएगी MI! बड़ी भविष्यवाणी सामने आई

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: …तो कितने मैच के लिए ऋषभ पंत पर लगेगा बैन? दो बार पाए गए दोषी, जानें क्या है पूरा नियम

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो