खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

SRH vs MI: हैदराबाद ने तोड़ा आईपीएल का रिकॉर्ड, हार्दिक पांड्या फिर हो गए ट्रोल; कप्तानी पर उठा सवाल

IPL 2024 SRH vs MI: आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने सबसे बड़ा स्कोर बनाया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर मुबंई के कप्तान हार्दिक पांड्या को ट्रोल किया जाने लगा।
09:47 PM Mar 27, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 SRH vs MI hardik pandya troll
Advertisement

IPL 2024 SRH vs MI: आईपीएल 2024 के आठवें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बना दिया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 20 ओवर में महज 3 विकेट खोकर 277 रन बना दिए। एक पारी खत्म होने के बाद ही सोशल मीडिया पर एक बार फिर से मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को ट्रोल किया जाने लगा। यहां तक हार्दिक की कप्तानी पर भी सवाल उठने लगे। हार्दिक की कप्तानी में पहली बार मुंबई इंडियंस के खिलाफ कोई टीम इतना बड़ा स्कोर बना पाई है।

Advertisement

पांड्या हुए ट्रोल, कप्तानी पर उठा सवाल

पहले मैच की तरह इस मैच में भी हार्दिक पांड्या को जसप्रीत बुमराह से पहले गेंदबाजी करते हुए देखा गया। हालांकि हार्दिक ने एक विकेट जरूर हासिल किया लेकिन उनकी पिटाई भी भरपूर हुई। इस मैच में हार्दिक ने 4 ओवर में 46 रन देकर एक विकेट हासिल किया। हार्दिक की कप्तानी में अब मुंबई इंडियंस के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। अब सोशल मीडिया पर यूजर्स हार्दिक पांड्या की जमकर क्लास लगा रहे हैं। वहीं हैदराबाद के बल्लेबाजों ने इस मैच में 18 छक्के लगाए।

Advertisement

हैदराबाद के 3 बल्लेबाजों ने जड़े अर्धशतक

सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से पहले ट्रेविस हेड ने 18 गेंदों पर अर्धशतक जड़ा। इसके बाद अभिषेक शर्मा ने महज 16 गेंदों पर फिफ्टी लगाई, बाद में हेनरिक क्लासेन 25 गेंदों पर अर्धशतक लगाया। हेड ने 62, अभिषेक ने 63 और क्लासेन ने सबसे ज्यादा 80 रनों की पारी खेली। इस मैच में जसप्रीत बुमराह को छोड़कर मुंबई के ज्यादातर गेंदबाजों की पिटाई हुई है।

ये भी पढ़ें:- SRH vs MI, IPL 2024: टूट गया RCB का 11 साल पुराना वर्ल्ड रिकॉर्ड, सनराइजर्स हैदराबाद ने बनाया सबसे बड़ा स्कोर

ये भी पढ़ें:- SRH vs MI: ट्रेविस हेड ने रोहित के जख्मों पर छिड़का नमक, फैंस को याद आया विश्व कप 2023 का फाइनल

ये भी पढ़ें:- RR vs DC Playing 11: एनरिक की वापसी से मजबूत हुई दिल्ली की गेंदबाजी, ऋषभ पंत को पहली जीत की तलाश

Advertisement
Tags :
hardik pandyaIPL 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement