whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: मुंबई इंडियंस को मिली गुड न्यूज, सूर्यकुमार यादव इस दिन जुड़ेंगे टीम के साथ

IPL 2024 Suryakumar Yadav Comeback Date: आईपीएल 2024 के शुरुआती तीन मैचों में हार के बाद जहां मुंबई इंडियंस की उम्मीदें धुल रही थीं। वहीं अब फ्रेंचाइजी को एख खुशखबरी मिली है और यह गुड न्यूज टीम के लिए उम्मीद की नई किरण लाएगी। सूर्यकुमार यादव अब टीम में वापसी के लिए तैयार हैं।
12:44 PM Apr 04, 2024 IST | Priyam Sinha
ipl 2024  मुंबई इंडियंस को मिली गुड न्यूज  सूर्यकुमार यादव इस दिन जुड़ेंगे टीम के साथ
IPL 2024 Suryakumar Yadav Comeback Date Mumbai Indians

IPL 2024 Suryakumar Yadav Comeback Date: आईपीएल 2024 में फिलहाल मुंबई इंडियंस की टीम के लिए कुछ अच्छा नहीं हो रहा था। टीम को नए कप्तान हार्दिक पांड्या की कप्तानी में पहले तीन मैचों में हार झेलनी पड़ी। उसके बाद अब टीम के लिए थोड़ी राहत भरी खबर सामने आई है। टीम के सबसे बड़े बल्लेबाज और दुनिया के नंबर 1 टी20 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अब फिट हो गए हैं। इतना ही नहीं अब सूर्या की वापसी की तारीख भी सामने आ गई है। क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें एनसीए से फिटनेस का क्लियरेंस मिल चुका है।

कब होगी सूर्यकुमार यादव की वापसी?

क्रिकबज ने अपनी रिपोर्ट में इस बात की भी जानकारी दी कि सूर्या शुक्रवार यानी 4 अप्रैल तक टीम के साथ जुड़ जाएंगे। अभी सूर्यकुमार यादव बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में थे। लेकिन अब वह वापसी के लिए तैयार हैं और संभवत: वह मुंबई इंडियंस के लिए तीसरे मैच में ब्लू जर्सी में नजर आएंगे।

मुंबई की टीम अपना चौथा मुकाबला 7 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी। इससे बड़ी खुशखबरी क्या होगी कि होमग्राउंड पर सूर्यकुमार यादव वापसी कर सकते हैं। हालांकि, अभी इस पर फ्रेंचाइजी की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है। सूर्या शुक्रवार को टीम से जुड़ने के बाद नेट्स में अभ्यास करेंगे और फ्रेंचाइजी अगर उन्हें पूरी तरह फिट पाएगी तो वह रविवार को मैदान पर उतर सकते हैं।

टीम इंडिया के लिए भी राहत

गौरतलब है कि सूर्यकुमार यादव दिसंबर 2023 के बाद से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। उनके एंकल में पहले ग्रेड 2 का लिगामेंट टीयर हुआ था। उसके बाद उन्होंने स्पोर्ट्स हार्निया की सर्जरी करवाई। अब तकरीबन चार महीने के रिकवरी पीरियड के बाद सूर्या वापसी के नजदीक हैं। आईपीएल 2024 के दौरान उनकी वापसी मुंबई इंडियंस के लिए जितनी जरूरी है।

वहीं टीम इंडिया मैनेजमेंट और भारतीय क्रिकेट फैंस भी आगामी टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए उनकी वापसी से बेहद खुश होंगे। अब बस फैंस को उम्मीद होगी कि जल्दी उनका पसंदीदा भारतीय मिस्टर 360 डिग्री मैदान पर जलवा बिखेरता नजर आए।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: कौन हैं Angkrish Raghuvanshi? भारत को बनाया वर्ल्ड चैंपियन, अब KKR में की धमाकेदार एंट्री

यह भी पढ़ें- IPL 2024: रिंकू सिंह के साथ हो रहा धोखा! कौन है जो नहीं चाहता T20 World Cup में खेले युवा खिलाड़ी?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो