खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: मुंबई इंडियंस की बढ़ी मुश्किलें, बाहर होगा स्टार खिलाड़ी!

IPL 2024: आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। टीम का स्टार बल्लेबाज आईपीएल 2024 के शुरुआती सीजन में मुंबई इंडियंस के पहले दो मैचों से बाहर होने वाला है।
09:45 AM Mar 12, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 suryakumar yadav miss first two match mumbai indians Image Credit: Social Media
Advertisement

IPL 2024 Mumbai Indians: आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होने वाला है पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच खेला जाएगा। वहीं मुंबई इंडियंस अपने अभियान की शुरुआत 24 मार्च से करेगी। वहीं सीजन की शुरुआत से पहले अब मुंबई इंडियंस की मुश्किलें बढ़ने लगी हैं। टीम स्टार खिलाड़ी पहले दो मैचों से बाहर रह सकता है। जिससे टीम की बल्लेबाजी कमजोर दिख सकती है। इस बार आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस नए कप्तान के साथ मैदान पर उतरने वाली है। हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी के साथ उनको रोहित शर्मा की जगह टीम कप्तानी भी मिल चुकी है।

Advertisement

पहले दो मैचों में MI को खलेगी स्टार बल्लेबाज की कमी

मुंबई इंडियंस के धाकड़ विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इन दिनों नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिहैब प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। सूर्यकुमार यादव साउथ अफ्रीका दौरे पर चोटिल हो गए थे जिसके बाद उनकी सर्जरी हुई और अब वो खुद को फिट करने के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं। हालांकि नेशनल क्रिकेट अकादमी ने उनको अभी तक पूरी तरह से फिट घोषित नहीं किया है। बता दें, मुंबई इंडियंस अपना पहला 24 मार्च को गुजरात टाइटंस के साथ खेलेगी।

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार सूर्यकुमार यादव गुजरात टाइटंस के साथ होने वाले पहले मैच को मिस करते सकते हैं इसके दूसरे मैच में भी उनके खेलने के काफी कम चांस है। अभी तक ये कंफर्म नहीं हुआ है कि एनसीए की स्पोर्ट्स साइंस और मेडिकल टीम गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले दो मैचों में खेलने के लिए मंजूरी देगी या नहीं।

Advertisement

टी20 विश्व कप 2024 में सूर्यकुमार की होगी अहम भूमिका

आईपीएल 2024 के बाद जून में टी20 विश्व कप 2024 का आगाज होगा। सूर्यकुमार यादव टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में विश्व के नंबर एक बल्लेबाज हैं ऐसे में इस बार टी20 विश्व कप 2024 में सूर्यकुमार टीम इंडिया के लिए अहम भूमिका निभाने वाले हैं। टी20 क्रिकेट में सूर्यकुमार यादव का बल्ला आग उगलता है। चोटिल होने से पहले भी सूर्यकुमार यादव काफी शानदार फॉर्म में थे। साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में सूर्यकुमार ने काफी शानदार पारियां खेली थी। ऐसे में अब फैंस को उम्मीद है कि आईपीएल 2024 में भी सूर्या अपनी इस शानदार फॉर्म को जारी रखे और टी20 विश्व कप 2024 के लिए हुंकार भरे।

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024: स्क्वाड में टीम इंडिया के 12 खिलाड़ी पक्के! 3 के नाम IPL 2024 के बाद होंगे कंफर्म

ये भी पढ़ें:- WPL 2024: MI से हारने के बाद भी क्वालीफाई कर सकती है RCB, सिर्फ पूरी करनी होगी ये 2 शर्तें

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: Virat Kohli कब करेंगे मैदान पर वापसी? टी20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए जरूरी आईपीएल

Advertisement
Tags :
IPL 2024mumbai indiansSuryakumar Yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement