खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: मैदान पर उतरा स्टार बल्लेबाज, नेट्स पर बहाया पसीना; जल्द होगी वापसी

IPL 2024: आईपीएल 2024 से पहले टीम इंडिया का स्टार बल्लेबाज मैदान पर लौट चुका है। जिसके बाद इस स्टार बल्लेबाज ने नेट्स पर प्रैक्टिस करनी शुरू कर दी है। इस खिलाड़ी को प्रैक्टिस करते देख अब फैंस के चेहरे भी खिल उठे हैं।
01:48 PM Mar 06, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 suryakumar yadav Started batting in the nets mumbai indians Image Credit: Social Media
Advertisement

IPL 2024: आईपीएल 2024 की शुरुआत 22 मार्च से होने वाली है। जिसको लेकर अब सभी टीमें अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गई है। वहीं पिछले काफी समय से क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे कई क्रिकेटर्स भी अब मैदान पर लौट चुके हैं। आईपीएल की तैयारियों के लिए खिलाड़ियों ने नेट्स पर प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया हैं। वहीं इस कड़ी में अब टीम इंडिया के एक और स्टार बल्लेबाज का नाम जुड़ गया है जो पिछले काफी समय से क्रिकेट मैदान से दूर था लेकिन अब ये खिलाड़ी आईपीएल 2024 में शानदार प्रदर्शन करने के लिए नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहा है।

Advertisement

मैदान पर लौटा मुंबई इंडियंस का खतरनाक बल्लेबाज

बता दें, टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अब फिट होकर नेट्स पर लौट आए हैं। जहां सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल 2024 के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है। दरअसल सूर्यकुमार यादव साउथ अफ्रीका दौरे पर एक मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। जिसके बाद से सूर्यकुमार टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे क्योंकि इस बीच उनकी सर्जरी भी हुई थी। अब सूर्यकुमार यादव पूरी तरह से फिट हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर सूर्यकुमार का प्रैक्टिस करते हुए एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसको देखकर आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस फैंस के चेहरे खिल उठे हैं।

NCA में सूर्यकुमार ने शुरू की प्रैक्टिस

सर्जरी के बाद अब सूर्यकुमार यादव नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपनी फॉर्म को पाने के लिए प्रैक्टिस कर रहे हैं। ऐसे में अब फैंस को एक बार फिर से आईपीएल में सूर्यकुमार यादव की विस्फोटक बल्लेबाजी देखने को मिलने वाली है। बता दें, इस बार आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस नए कप्तान के साथ मैदान पर उतरने वाली है।

Advertisement

मुंबई इंडियंस की कप्तानी अब हार्दिक पांड्या के हाथों में हैं। आईपीएल 2024 ऑक्शन से पहले हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस छोड़कर अपनी पुरानी टीम मुंबई इंडियंस में शामिल हो गए थे। अब सूर्यकुमार यादव और पूर्व कप्तान रोहित शर्मा हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेलते हुए दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें:- ‘रिटायर होने के लिए किसी ने नहीं किया मजबूर’ केन विलियमसन का रॉस टेलर पर पलटवार

ये भी पढ़ें:- WPL 2024: शराब की लत ने कराया था सस्पेंड, शबनीम इस्माइल ने एक गेंद से मचाया तहलका; भारत से है खास नाता

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: धर्मशाला टेस्ट में भारतीय खिलाड़ी बनाएगा ‘खास रिकॉर्ड’, कई दिग्गजों को छोडे़गा पीछे

Advertisement
Tags :
IPL 2024Suryakumar Yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement